'मर्सल' को रजनीकांत का सपोर्ट, बोले-फिल्म ने उठाया महत्वपूर्ण मुद्दा

'मर्सल' को रजनीकांत का सपोर्ट, बोले-फिल्म ने उठाया महत्वपूर्ण मुद्दा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-23 09:23 GMT
'मर्सल' को रजनीकांत का सपोर्ट, बोले-फिल्म ने उठाया महत्वपूर्ण मुद्दा

डिजिल डेस्क,चैन्नई। तमिल फिल्म "मर्सल" ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। "मर्सल" में GST को लेकर उठाए गए मुद्दे पर राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है और केंद्र सरकार के सबसे अहम फैसले GST पर एक बयानबाजी तेज हो गई है। जहां एक तरफ जोर देकर मर्सल में GST सीन्स को हटा ने के लिए कहा जा रहा हैं तो, वहीं दूसरी ओर आम लोगों से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहीं है। हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए ट्विट किया है।

रजनीकांत ने अपने ट्विट में लिखा है कि "फिल्म में एक अहम मुद्दे को दिखाया गया है, इसके लिए मर्सल की टीम को बधाई।" आपको बता दें कि फिल्म में जीएसटी को लेकर फिल्म में एक संवाद है। इसमें फिल्म के हीरो विजय कह रहे हैं, "सिंगापुर में 7 प्रतिशत जीएसटी है, फिर भी वहां मुफ्त मेडिकल सुविधाएं हैं। जबकि भारत में दवाइयों पर 12 प्रतिशत जीएसटी है और अल्कोहल पर कोई जीएसटी नहीं है।" फिल्म हाल ही में हुई  गोरखपुर ट्रेजेडी को भी उठाया गया है। इसी सीन को कई बीजेपी नेताओं ने हटाने की मांग की है।

 

 

फिल्म रिलीज होने के बाद इस सीन पर कई बीजेपी नेताओं ने काफी आलोचना की और फिल्म से GST के सीन को हटाने पर जोर दिया था।इशके के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी ट्विट कर कहा था कि अगर फिल्म में दिखाए गए इन दृश्यों या संवादों से समस्या पैदा हो रही है, तो वो इसे हटा देंगे, लेकिन इस बीच है फिल्म का एक सीन ट्विटर पर लीक हो गया और लोगों को इतनापसंद आया कि उसे लगाता री-ट्वीट भी किया जा रहा है। 

ये भी पढ़े- Mersal box-office: विवादों के बीच तोड़ा रिकार्ड, तीन दिन में कमाए 100 करोड़

वहीं फिल्म आलोजनाओं और विवाद के बावजूद बॉक्स ऑफिस कमाल कर दिया है। फिल्म ने पहले दिन 43.3 करोड़ कमाए थे, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने तीन दिन में 100 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म को अतली कुमार ने निर्देशित किया है और ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। फिल्म दिवाली से एक दिन पहले यानि कि 18 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

Similar News