राणा दग्गुबाती, चाचा मुंबई कैफे में देखे गए

टॉलीवुड राणा दग्गुबाती, चाचा मुंबई कैफे में देखे गए

IANS News
Update: 2022-05-27 14:30 GMT
राणा दग्गुबाती, चाचा मुंबई कैफे में देखे गए

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड के माचो राणा दग्गुबाती और उनके चाचा विक्ट्री वेंकटेश को मुंबई के एक कैफे में देखा गया और उनकी यात्रा की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। तेलुगु अभिनेता और सुरवीन चावला, जिन्होंने अपनी आगामी सीरीज में एक चरित्र निभाया, दोनों को गुरुवार रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। कहा जाता है कि राणा नायडू की टीम ने रेस्टोरेंट में शानदार डिनर किया।

वेंकटेश, राणा और अन्य की तस्वीरें प्रसारित की गई हैं। चाचा-भतीजे की जोड़ी राणा और वेंकटेश ने राणा नायडू नामक एक तेलुगु वेब सीरीज पर कोलैबोरेट किया है। करण अंशुमन और सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स सीरीज ने हाल ही में शूटिंग भाग को पूरा किया। अपराध नाटक लोकप्रिय अमेरिकी टेलीविजन सीरीज रे डोनोवन पर आधारित है।

इस बीच, राणा दग्गुबाती पीरियड ड्रामा विरता पर्वम में साईं पल्लवी के साथ सह-कलाकार होंगे। वेंकटेश दग्गुबाती की फैमिली ड्रामा एफ3 अब सिनेमाघरों में उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News