कोंकणी रिवाज से चार फेरे लेकर एक-दूजे के हुए रणवीर-दीपिका, सामने आया वीडियो

कोंकणी रिवाज से चार फेरे लेकर एक-दूजे के हुए रणवीर-दीपिका, सामने आया वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-14 03:50 GMT
कोंकणी रिवाज से चार फेरे लेकर एक-दूजे के हुए रणवीर-दीपिका, सामने आया वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी आज (14 नवंबर) हमेशा के लिए एक-दूजे की हो गई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों ने यहां साउथ इंडियन रीति रिवाजों के अनुसार शादी की। शादी की रस्में दोपहर करीब 2 बजे शुरू हुई जो शाम 5 बजे तक चली। वर-वधू के चार फेरों के साथ शादी संपन्न हुई। अब गुरुवार (15 नवंबर) को यह जोड़ी नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेगी।

 

 

मेहंदी और हल्दी की निभाई गई रस्म

इटली पहुंचते ही दोनों के परिवार ने रस्मों की शुरुआत की जहां दीपिका के परिवार ने रणवीर सिंह का खास स्वागत किया और उन्हें नारियल पानी दिया। कोंकणी समाज में नारियल को शुभ माना जाता है, इसके बाद दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने रणवीर के पैरों को धोया। जिसके बाद रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई। मंगलवार शाम को मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई। इस दौरान ये जोड़ा बेहद आकर्षक लुक में नजर आ रहा था। दीपिका ऑफ व्हाइट ड्रेस में कहर बरपा रही थीं, तो ब्लैक सूट में रणवीर का लुक बेहद शानदार लग रहा था। जहां रणवीर और दीपिका ने शानदार डांस किया। वहीं उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने भी डांस फ्लोर को हिलाकर रख दिया। उनके इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए इस सेरेमनी में सिंगर हर्षदीप कौर ने अपनी मधुर आवाज से समां बांध दिया। 


ऐसा रहा संगीत
 
13 नवंबर को कपल की संगीत और मेंहदी सेरेमनी की धूम रही। संगीत पार्टी की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आ पाई है, लेकिन पार्टी की शान रहीं सिंगर हर्षदीप कौर ने कुछ देर पहले इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर की है। हर्षदीप ने अपनी तस्वीर शेयर कर बताया कि उनका दिन कैसा रहा। कैप्शन में उन्होंने लिखा- What a beautiful day. प्राइवेट वेडिंग की वजह से जहां दीपवीर के फैंस को शादी से जुड़ी कोई खबर नहीं मिल पा रही है, ऐसे में हर्षदीप का ये कैप्शन काफी कुछ कहता है। संगीत फंक्शन में पंजाबी सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने कई हिट गाने गाए। इनमें कबीरा, दिलबरो, मनमर्जियां शामिल थे। इसके अलावा मेहंदी नी मेहंदी, काला शा काला, मेहंदी है रचने वाली, गुड़ नाल इश्क मिठा जैसे ट्रैक बजे। खबर ये भी है कि रणवीर ने दीपिका के लिए गुंडे फिल्म का ""तूने मारी एंट्री"" गाना भी गाया।

 

सब्यसाची ने डिजाइन की वेडिंग ड्रेस

शादी के लिए भी सब्यसाची ने ही दीपिका पादुकोण के लिए ड्रेस डिजाइन किया है। पिछले दिनों सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर दीपिका की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे मरून कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस साड़ी पर दीपिका ने एक हैवी नेकलेस पहना हुआ है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं । आपको बता दें कि, रणवीर और दीपिका की इस संगीत सेरेमनी में परिवार के साथ कुछ खास लोग और कुछ खास दोस्त ही शिरकत करने वाले हैं। रणवीर-दीपिका शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लेंगे। गिफ्ट की जगह मेहमान दीपिका पादुकोण के लिव-लव-लाफ फाउंडेशन में पैसे डोनेट कर सकते हैं।

Similar News