शूटिंग के दौरान नजर आया भूत, सिहर उठे 'रणवीर सिंह', 'बिपाशा बासु'

शूटिंग के दौरान नजर आया भूत, सिहर उठे 'रणवीर सिंह', 'बिपाशा बासु'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-11 08:15 GMT
शूटिंग के दौरान नजर आया भूत, सिहर उठे 'रणवीर सिंह', 'बिपाशा बासु'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भूत-प्रेत सिर्फ फिल्मों ही दिखाई नहीं देते, बल्कि ये फिल्मी कलाकार भी इससे दो चार हो जाते हैं। कई बार फिल्मी हस्तियां भी एक्टिंग करते-करते असलियत में भूतों से डर जाती हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे ही किस्से बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में पढ़कर एक पल के लिए यकीन नहीं होगा...

रणवीर सिंह

बाजीराव मस्तानी फिल्म की शूटिंग की शूटिंग चल रही थी और रणवीर सिंह को लगा कि आसपास कोई है। शूटिंग हवेली में चल रही थी और उन्हें लगा मानो बाजीराव की आत्मा आसपास है। बाहर से रेत उड़कर आई और उससे दीवार पर एक तस्वीर बन गई। जिसके बाद वे भी सिहर उठे। 

विपाशा बासु

मुकेश मिल में चल रही गुनाह फिल्म की शूटिंग ने बिप्स को डरा दिया। उन्हें कुछ ऐसे रहस्यात्मक संकेत मिले जो आमतौर पर सामान्य नहीं होते। 

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी माथेरान में छुट्टियां मनाने गए थे जहां एक होटल में उन्हें किसी के चलने की आवाज सुनाई दी और चीखने की भी। जिसकी वजह से वे इतने डर गए कि उन्होंने होटल ही छोड़ दिया। 

वरुण धवन

लॉस वेगास में वरुण धवन फिल्म एबीसीडी 2 की शूटिंग कर रहे थे। वो जिस होटल में रुके थे वहां दरवाजे अपने आप खुल और लग रहे थे।  उन्हें किसी के गाने की आवाज भी सुनाई दी। कहा जाता है कि एक प्रसिद्ध गायक की मौत इस होटल में हुई थी जिसकी आत्मा होटल में भटकती है। इसके बाद वरुण ने फौरन ही होटल छोड़ दिया। 

गोविंदा

एक्टर गोविंदा भी इस डर से रू-ब-रू हो चुके हैं। बताया जाता है कि वे एक फिल्म की शूटिंग के लिए जिस होटल में ठहरे थे वहां उन्हें एक अजीब सी औरत दिखाई दी। जो लाइट जलते ही गायब हो गई। लेकिन इसी बीच कमरे का सामान बिखर चुका था। गोविंदा ने भी होटल से अपना सामान फौरन ही समेट लिया। 

रामगोपाल वर्मा

वैसे तो रामगोपाल वर्मा कई भुतहा फिल्में बना चुके हैं, लेकिन जब वो एक रात काम से वापस लौट रहे थे तभी अचानक उन्हें एक साया नजर आया। कहा जाता है कि ये उसी मंजीत का साया था जिसे भूत फिल्म में फिल्माया जा रहा था। 

 

नोट- सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार। 

Similar News