राष्ट्रीय राजधानी में लिया स्वादिष्ट भोजन का आनंद

रश्मिका मंदाना राष्ट्रीय राजधानी में लिया स्वादिष्ट भोजन का आनंद

IANS News
Update: 2022-09-17 11:00 GMT
राष्ट्रीय राजधानी में लिया स्वादिष्ट भोजन का आनंद

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। वरिसु की शूटिंग और गुडबाय के प्रचार के बीच दौड़ रही रश्मिका मंदाना राष्ट्रीय राजधानी के स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले रही हैं।

हाल ही में रश्मिका गुडबाय के प्रमोशन के लिए दिल्ली गई थीं। अभिनेत्री ने शहर में बहुत अच्छा समय बिताया और अपने सोशल मीडिया पर अपनी मेज पर बहुत सारे खाने के साथ एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के साथ एक नोट जोड़ा जिसमें लिखा था, जब दिल्ली में हो.चलो टूट पड़ते हैं -दाल मखनी, बटर चिकन, पनीर भुर्जी, सीक कबाब, मकाई दी रोटी, दही कबाब .. ठीक है, मैंने बहुत ऑर्डर किया।

जैसे ही वह दिल्ली से रवाना होने के लिए तैयार हुई, रश्मिका ने लिखा, धन्यवाद दिल्ली तुम बहुत प्यारे थे! अगली बार, चलो एक मोमो डेट के लिए चलते हैं।

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री के पास पुष्पा 2, एनिमल, गुडबाय जैसी फिल्मों के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू और विजय के साथ वरिसु जैसी फिल्मों के साथ एक दिलचस्प लाइन-अप है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News