रवि तेजा ने रावणासुर को लेकर खबर साझा की

तेलुगू फिल्म रवि तेजा ने रावणासुर को लेकर खबर साझा की

IANS News
Update: 2022-02-02 15:30 GMT
रवि तेजा ने रावणासुर को लेकर खबर साझा की
हाईलाइट
  • रवि तेजा ने रावणासुर को लेकर खबर साझा की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सुधीर वर्मा द्वारा निर्देशित रवि तेजा ने आगामी तेलुगू फिल्म रावणसुर को लेकर अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेल्फी के साथ पोस्ट किया, पहला दिन!! हैसटैग रावणसुर.. सुपर एक्साइटेड। एक अनूठी एक्शन थ्रिलर फिल्म होने के कारण, इस शेड्यूल में फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को कैद किया है। अभिनेता सुशांत, फारिया अब्दुल्ला और अन्य लोग रवि तेजा के साथ शूटिंग करेंगे।

टीम द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में रवि तेजा के अलावा एक्ट्रेस फारिया अब्दुल्ला, डायरेक्टर सुधीर वर्मा, प्रोड्यूसर अभिषेक नामा, राइटर श्रीकांत विसा और सिनेमैटोग्राफर विजय कार्तिक कन्नन नजर आ रहे हैं।

रावणसुर में कुल पांच अभिनेत्री होंगी, अनु इमैनुएल, मेघा आकाश, फारिया अब्दुल्ला, दक्षा नागरकर और पूजिता पोन्नाडा। बड़े पैमाने पर स्थापित होने के कारण, अभिषेक पिक्चर्स और आरटी टीमवर्क्‍स के तहत अभिषेक नामा द्वारा निर्मित रावणसुर का निर्माण किया गया है। फिल्म में रवि तेजा एक वकील की भूमिका में हैं, जबकि सुशांत राम के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News