ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ प्रोडक्शन हाउस खोलने का किया ऐलान, फिल्म "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" करेंगी प्रोड्यूस

Girls Will Be Girls ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ प्रोडक्शन हाउस खोलने का किया ऐलान, फिल्म "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" करेंगी प्रोड्यूस

IANS News
Update: 2021-09-06 09:30 GMT
ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ प्रोडक्शन हाउस खोलने का किया ऐलान, फिल्म "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" करेंगी प्रोड्यूस
हाईलाइट
  • ऋचा चड्ढा को अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर के लिए ऑल-फीमेल क्रू की है चाहत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" के साथ एक पूरी तरह से महिला दल बनाने की इच्छा रखती हैं, जहां महिलाएं कैमरे के सामने और पीछे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं का प्रदर्शन कर सकती हैं।

ऋचा ने कहा, यह हमेशा यादगार होता है जब एक नारीवादी कहानी के इर्द-गिर्द केंद्रित कहानी महिलाओं की आवाजों द्वारा बताई जाती है। यह हमेशा रोमांचक होता है और हमने फिल्मों में ऐसे कई उदाहरण देखे हैं। शुचि तलाती द्वारा निर्देशित गर्ल्स विल बी गर्ल्स का निर्माण पुशिंग बटन स्टूडियो, क्रॉलिंग एंजेल फिल्म्स, डोल्से वीटा फिल्म्स, फ्रांस के बैनर तले किया जाएगा।

उत्तर भारत के एक हिल स्टेशन के हिमालयन बोडिंग स्कूल पर आधारित, फिल्म की कहानी एक 16 साल की लड़की की उम्र और उसकी माँ के साथ उसके रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। ऋचा ने आगे कहा कि फिल्मों के कारोबार में महिलाओं के प्रतिनिधित्व को स्वीकार करना आज तेजी से महत्वपूर्ण हो गया है। मैं काम करने के लिए उत्सुक हूं।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News