पर्दे पर अपने नकारात्मक किरदारों के बारे में बोले रितेश देशमुख

पर्दे पर अपने नकारात्मक किरदारों के बारे में बोले रितेश देशमुख

IANS News
Update: 2020-02-22 10:30 GMT
पर्दे पर अपने नकारात्मक किरदारों के बारे में बोले रितेश देशमुख
हाईलाइट
  • पर्दे पर अपने नकारात्मक किरदारों के बारे में बोले रितेश देशमुख

नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रितेश देशमुख ने साल 2014 की फिल्म एक विलेन में अपने नकारात्मक किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया था। उन्होंने पिछले साल मरजावां में भी नकारात्मक किरदार ही निभाया था।

फिल्मों में नकारात्मक किरदारों के चयन के बारे में रितेश ने आईएएनएस से कहा, जीवन का सार सकारात्मक और अच्छा बनना ही होता है। कुछ अवसरों पर मुझे महसूस हुआ है कि कुछ चीजों को लेकर हम कभी-कभी नकारात्मक हो जाते हैं। हमें कुछ चीजें नापसंद होती हैं, हमें कोई इंसान पसंद नहीं आता है, कभी-कभी हमारा किसी को मुक्का मारने का मन करता है और कहते हैं मैं इसका चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहता हूं और किसी की हत्या करना नफरत का शीर्ष स्तर है।

अभिनेता ने आगे कहा, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये सारी भावनाएं हमारे अंदर है। हम प्यार, हास्य, करूणा, जुनून और नफरत को महसूस करते हैं..लेकिन इन सबके बावजूद हमारी शिक्षा, परवरिश से हमें पता चलता है कि अच्छा और बुरा क्या है।

मिलाप जवेरी निर्देशित फिल्म मरजावां में तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह भी थे। यह 29 फरवरी को सोनी मैक्स पर प्रसारित किया जाएगा।

इस बीच रितेश अपनी फिल्म बागी 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं।

Tags:    

Similar News