रितेश सिधवानी ने की मेजबानी, बॉलीवुड का लगा जमावड़ा

फरहान-शिबानी की शादी रितेश सिधवानी ने की मेजबानी, बॉलीवुड का लगा जमावड़ा

IANS News
Update: 2022-02-25 09:31 GMT
रितेश सिधवानी ने की मेजबानी, बॉलीवुड का लगा जमावड़ा
हाईलाइट
  • फरहान-शिबानी की शादी में रितेश सिधवानी ने की मेजबानी
  • बॉलीवुड का लगा जमावड़ा

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्माता रितेश सिधवानी ने शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर के लिए मुंबई के खार इलाके में अपने आवास पर एक शादी की पार्टी की मेजबानी की।

रितेश द्वारा होस्ट की गई पार्टी में हिंदी फिल्म उद्योग के कई लोग शामिल हुए। दीपिका पादुकोण, आमिर खान, रिया चक्रवर्ती, शनाया कपूर, संजय कपूर, तारा सुतारिया, आधार जैन, विद्या बालन, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा जैसी हस्थियां शामिल हुए। पार्टी की ड्रैस थीम ब्लैक थी।

दांडेकर बहनें, अनुषा और अपेक्षा को फरहान के पिता जावेद अख्तर और सौतेली माँ शबाना आजमी के साथ गेट-टुगेदर में भी देखा गया। फरहान की चचेरी बहन और फिल्म निर्माता फराह खान को भी सिद्धांत चतुवेर्दी और चंकी पांडे के साथ स्पॉट किया गया।

इसके अलावा शाहरुख खान के बच्चे सुहाना और आर्यन भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, उनका स्वागत फराह खान ने किया। सुहाना और आर्यन ने इस महीने की शुरूआत में बेंगलुरु में आईपीएल नीलामी में शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करते हुए सार्वजनिक रूप से उपस्थिति दर्ज कराई। कुछ देर बाद दूसरी कार में गौरी खान भी पहुंचीं।

फरहान और शिबानी ने चार साल तक डेटिंग करने के बाद 19 फरवरी को जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्महाउस में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली थी।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News