रितु चौधरी सेठ ने लघु फिल्म इनफर्टिलिटी का हिस्सा बनने पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई रितु चौधरी सेठ ने लघु फिल्म इनफर्टिलिटी का हिस्सा बनने पर दी प्रतिक्रिया

IANS News
Update: 2022-06-01 12:00 GMT
रितु चौधरी सेठ ने लघु फिल्म इनफर्टिलिटी का हिस्सा बनने पर दी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रितु चौधरी सेठ, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी से लेकर धारावाहिक इमली तक, रितु विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभा चुकी हैं। उन्हें तरह-तरह के अनुभव भी हैं। अब अभिनेत्री एक लघु फिल्म इनफर्टिलिटी पर काम कर रही हैं, जो बांझपन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसके लिए हमेशा महिलाओं को दोषी ठहराया जाता है। इसके बारे में बात करते हुए रितु कहती हैं, मुझे एक अभिनेत्री के रूप में विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं और सेट-अप के साथ खुद को चुनौती देने की जरूरत है जो मुझे एक अभिनेत्री के रूप में खुद को साबित करने में मदद करेगी।

रितु आगे कहती हैं, मुझे लगता है कि अब ओटीटी के आने से, परिदृश्य बहुत बेहतर हो गया है। मैं एक अभिनेत्री के रूप में सब कुछ करने की कोशिश करना चाहती हूं और साथ में मैं ऐसी अभूतपूर्व अवधारणाओं का एक हिस्सा जिसका उद्देश्य समाज में कुछ आमूल-चूल परिवर्तन लाना है। काम को लेकर बात करें तो, रितु जिन्हें अब से पहले इमली में देखा गया था, अब ओटीटी और फिल्म क्षेत्र में काम करने के लिए उत्सुक हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News