रिया बस, बात को घुमा रही हैं : सुशांत के एक्स मैनेजर अंकित

रिया बस, बात को घुमा रही हैं : सुशांत के एक्स मैनेजर अंकित

IANS News
Update: 2020-08-27 14:00 GMT
रिया बस, बात को घुमा रही हैं : सुशांत के एक्स मैनेजर अंकित

नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य ने अभिनेता के ड्रग्स लेने और साल 2013 में डिप्रेशन होने के बात को झुठला दिया है।

इस वक्त सुशांत मामले में दो नए दावे किए जा रहे हैं- एक, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के बारे में कहा जा रहा है कि वह सुशांत की जानकारी के बिना उन्हें ड्रग्स देती थीं और दूसरा, रिया ने बताया है कि साल 2013 में सुशांत पहली दफा डिप्रेशन की चपेट में आए थे, जिसका खुलासा अभिनेता ने साल 2019 में अपने यूरोप ट्रिप के दौरान किया था।

साल 2017 के जुलाई से 2019 की जुलाई तक सुशांत के असिस्टेंट के रूप में उनके साथ रहे आचार्य का मानना है कि रिया खुद को बचाने के लिए अपने बातों में हेरफेर कर रही हैं।

आचार्य ने आईएएनएस को बताया, उन्होंने कभी भी किसी भी तरह का ड्रग नहीं लिया। कभी भी नहीं।

अपनी बात को जारी रखते हुए आचार्य ने आगे कहा, वह अपनी सेहत को लेकर काफी सजग थे। वह प्रोटीन शेक लिया करते थे। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि रिया ये सब क्यों कह रही हैं। वह खुद को बचाने की सोच रही हैं। मैं ड्रग्स वाले चैट्स को पढ़कर हैरान रह गया, क्योंकि सुशांत भइया ने कभी भी ऐसा कुछ नहीं किया।

हाल ही में सार्वजनिक हुए व्हाट्सअप के चैट में रिया ने एमडीएमए के इस्तेमाल पर बात कीं और उन्होंने गांजे पर भी चर्चा किया। यह चैट रिया और गौरव आर्या नामक एक शख्स के बीच की है। रिया अपने मैसेज में लिखती हैं, अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है। एक बार एमडीएमए को ट्राय किया था।

25 नवंबर को भेजे गए एक चैट में रिया और जया साहा के बीच बातचीत हुई है। इसमें रिया से जया कहती हैं, चाय या कॉफी में चार बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर के लिए 30 से 40 मिनट तक का वक्त दो। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें सुशांत के बारे में ही बात की जा रही है।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आचार्य ने कहा, मैं बहुत हैरान हूं और सोच रहा हूं कि रिया ये सब क्यों कह रही हैं। वह कहानी को घुमा रही हैं। पहले उन्होंने कहा था कि यूरोप में किसी तस्वीर को देखने के बाद वह परेशान हो गए थे और अब कुछ और कह रही हैं। वह बार-बार बस अपनी बातों में हेरफेर कर रही हैं।

एएसएन/एसजीके

Tags:    

Similar News