कृष्णा की मौत से टॉलीवुड में छाई उदासी, सेलेब्स ने जताया दुख

मनोरंजन कृष्णा की मौत से टॉलीवुड में छाई उदासी, सेलेब्स ने जताया दुख

IANS News
Update: 2022-11-15 09:00 GMT
कृष्णा की मौत से टॉलीवुड में छाई उदासी, सेलेब्स ने जताया दुख

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दिग्गज अभिनेता कृष्णा का मंगलवार तड़के हैदराबाद के एक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट के बाद इलाज के दौरान निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे। अभिनेता के निधन से टॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई।

तेलुगु फिल्म उद्योग ने सुपरस्टार की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।

मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा कि, वह कृष्णा के निधन के बारे में जानकर स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि दुख को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कृष्ण को एक महान मानवतावादी और मिलनसार व्यक्ति बताया जो अपने ²ढ़ संकल्प, ²ढ़ता और साहस के लिए जाने जाते हैं।

चिरंजीवी ने ट्वीट किया कि कृष्णा ने न केवल तेलुगु फिल्म उद्योग में बल्कि पूरे भारतीय फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई।

अभिनेता राजनेता पवन कल्याण ने कृष्णा की मृत्यु को तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए एक अपूरणीय क्षति बताया।

जन सेना नेता ने कहा कि, एक अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के रूप में टॉलीवुड में कृष्णा के योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने कृष्णा के बेटे महेश बाबू और परिवार के अन्य सदस्यों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

वरिष्ठ अभिनेता और आंध्र प्रदेश के विधायक बालकृष्ण ने कृष्णा की मौत को स्तब्ध कर देने वाला बताया। उन्होंने कहा कि, सुपरस्टार का निधन टॉलीवुड के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उन्होंने याद किया कि कृष्णा ने अपने पिता और दिग्गज अभिनेता एनटीआर के साथ कई फिल्मों में काम किया था।

एनटीआर के पोते और लोकप्रिय अभिनेता जूनियर एनटीआर ने भी कृष्णा के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सुपरस्टार को टॉलीवुड में उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News