साई पल्लवी और कीर्ति सुरेश एएमजे के ट्रेलर लॉन्च में होंगी शामिल

टौलीवुड साई पल्लवी और कीर्ति सुरेश एएमजे के ट्रेलर लॉन्च में होंगी शामिल

IANS News
Update: 2022-02-18 12:31 GMT
साई पल्लवी और कीर्ति सुरेश एएमजे के ट्रेलर लॉन्च में होंगी शामिल
हाईलाइट
  • साई पल्लवी और कीर्ति सुरेश एएमजे के ट्रेलर लॉन्च में होंगी शामिल

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। खबर है कि दक्षिण भारत की सबसे चर्चित अभिनेत्रियां साई पल्लवी और कीर्ति सुरेश को शारवानंद और रश्मिका की फिल्म आदवल्लू मीकू जोहरलु के ट्रेलर लॉन्च समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। शारवानंद की आने वाली फिल्म आडावलु मीकू जोहरलू के निर्माता ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए एक समारोह आयोजित करेगी, जो शनिवार को हैदराबाद में प्रसिद्ध शिल्पा कला वेधिका में होगा।

साईं पल्लवी, जो वर्तमान में अपनी फिल्म श्याम सिंघा रॉय की शानदार सफलता का लुत्फ उठा रही हैं, निर्माताओं द्वारा आमंत्रित अतिथियों में से एक हैं, जबकि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री, कीर्ति सुरेश भी इस कार्यक्रम में उपस्थित होंगी।

चूंकि फिल्म को परिवारिक तौर पर निर्देशित किया गया है, जिसमें मुख्य रूप से महिलाओं को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाया गया है, निर्माताओं ने ट्रेलर लॉन्च समारोह के लिए महिलाओं को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करने का फैसला किया।

किशोर तिरुमाला द्वारा निर्देशित, आदवल्लु मीकू जोहरलु में रश्मिका मंदाना, राधिका शरथ कुमार और अन्य प्रमुख भूमिकाएं निभाएंगे। देवी श्री प्रसाद ने फिल्म में संगीत दिया है। फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News