‘दबंग 3’ को लेकर चुलबुल पांडे ने किया ये बड़ा ऐलान

‘दबंग 3’ को लेकर चुलबुल पांडे ने किया ये बड़ा ऐलान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-11 08:52 GMT
‘दबंग 3’ को लेकर चुलबुल पांडे ने किया ये बड़ा ऐलान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान की दबंग सीरीज को लेकर उनके फैंस में काफी दीवानगी है। अब तक इस सीरीज की दो फिल्मों में सल्लू भाई ने अपनी जबरदस्त परफार्मेंस से लोगों का दिल जीता है औ बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की है। दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं। अब इस फिल्म सीरीज की तीसरी कड़ी को बनाने की तैयारी चल रही है। बताया जा रहा है कि रेस 3 की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान दबंग 3 की शूटिंग शुरु करेंगे। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करने वाले हैं।

 

सलमान खान ने अपने दिल्ली टूर पर एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म से जुड़े 3 बड़े खुलासे किए हैं। 


1. दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म बहुत बड़े स्तर पर बनाई जाएगी। यह फिल्म अपनी सीरीज की पहली दो फिल्मों से काफी बड़ी होगी। 

2. अगले मार्च तक दबंग 3 ती शूटिंग शुरु हो जाएगी।  

3. सोनाक्षी सिन्हा इस बार भी फिल्म में उनके साथ दिखाई देंगी। दबंग 3 में अरबाज खान का किरदार मक्खन चंद पांडे भी होगा। 

 

वहीं "वांटेड", "दबंग" और "दबंग 2" जैसी फिल्मों में सलमान के पिता का किरदार निभा चुके अभिनेता विनोद खन्ना को याद करते हुए सलमान भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि विनोद खन्ना और शशि कपूर जैसे अभिनेता हमारे बीच नहीं रहे। सलमान ने कहा कि ये वरिष्ठ अभिनेता अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे।


सलमान खान ने बताया, हाल ही में मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुनाई गई है। मुझे कहानी पसंद आई है, फिल्म में सबकुछ है.. मस्ती, ड्रामा, इमोशन, एक्शन। यह फुल इंटरटेनमेंट फिल्म होगी। अरबाज इस बार फिल्म निर्देशित नहीं करेंगे। अरबाज खान ने कहा, प्रभुदेवा एक बेहतरीन निर्देशक हैं और हमें पूरी उम्मीद है वह दबंग 3 के साथ पूरा न्याय करेंगे। उन्होंने फिल्म में आइटम सॉन्ग के लिए इस बार सनी लियोनी को कास्ट किए जाने की बात कही है। 

Similar News