इस तारीख से टेलीकास्ट होगा 'Bigg Boss-11', जानें क्या है इस बार खास ?

इस तारीख से टेलीकास्ट होगा 'Bigg Boss-11', जानें क्या है इस बार खास ?

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-14 05:08 GMT
इस तारीख से टेलीकास्ट होगा 'Bigg Boss-11', जानें क्या है इस बार खास ?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरपूर रियलिटी शो "Bigg Boss"के सीजन-11 की टेलिकास्ट डेट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। ये शो 1 अक्टूबर से कलर्स पर ऑनएयर होगा। वहीं इसकी टाइमिंग की बात करें तो ये सोमवार से शुक्रवार तक 10-11 बजे तक और शनिवार-रविवार को 9-10 बजे तक टेलीकास्ट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस सीजन में भी पिछले सीजन की तरह ही आम आदमी को भी लाया जाएगा, लेकिन उसे कोई फीस नहीं दी जाएगी। 

इस बार क्या खास रहेगा? 

Bigg Boss-11 को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए दो घर बनाए जाएंगे। जहां कंटेस्टेंट को टास्क जीतने पर स्पेशल सुविधाएं दी जाएंगी। इसके साथ ही इस सीजन में भी सेलिब्रिटीज़ की तरह ही आम आदमी को भी लाया जाएगा, लेकिन उसे किसी भी तरह की कोई फीस नहीं दी जाएगी लेकिन वो टास्क जीतकर पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा सलमान खान इसमें एक और ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। शो में इस बार आम आदमी अपने परिवार के साथ शो में हिस्सा लेगा, मतलब एक ही परिवार के दो लोग शामिल हो सकते हैं। 

जल्द ही आने वाला है टीजर

इस शो का टीज़र जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है, जिसमें शो की थीम के बारे में खुलासा किया जाएगा। आपको बता दें कि शो के होस्ट और बॉलीवुड के भाई सलमान खान ने एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ शो के टीज़र की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही इसका प्रोमो भी रिलीज होने वाला है। 

Similar News