रेस-3 के सेट से लीक हुआ सलमान खान का बाइक स्टंट सीन, देखें वीडियो

रेस-3 के सेट से लीक हुआ सलमान खान का बाइक स्टंट सीन, देखें वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-04 09:10 GMT
रेस-3 के सेट से लीक हुआ सलमान खान का बाइक स्टंट सीन, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "टाइगर जिंदा है" के बाद सलमान एक बार फिर एक्शन अवतार में लौटने वाले हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 का एक सीन लीक हो गया है। इस सीन में वह बाइक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस रोमांचक सीन में सलमान खान को गिरते हुए पेड़ के नीचे से बाइक निकाल कर ले जानी है। सोशल मीडिया पर रेस-3 के इस सीन की तुलना "टाइगर जिंदा है" से हो रही है। हालांकि सलमान के लिए इस तरह का सीन कोई नई बात नहीं है।

 

 

इससे पहले अपनी फिल्म ""किक"" में भी सलमान खान ने कई हैरतअंगेज स्टंट सीन किए हैं। किक में सलमान तेज रफ्तार से आती हुई ट्रेन के आगे से साइकिल निकाल कर ले जाते हैं। रेस-3 के सेट से लीक हुए इस सीन से साफ है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। लीक हुए इस वीडियो के साथ-साथ कुछ तस्वीरें भी काफी शेयर की जा रही हैं, इन तस्वीरों में सलमान भारी बंदूकें चलाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस सीन को "टाइगर" से बेहतर बता रहे हैं।

 

 

बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल अहम रोल में हैं। सलमान अपने फैंस को 2018 की ईद पर शानदार तौहफा देने वाले हैं। "टाइगर जिंदा है" में सलमान खान के एक्शन को सराहा गया था।

 

 

"रेस 3" इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। मेकर्स ने इस फिल्म के कैरक्टर पोस्टर्स और ऑफिशल पोस्टर को लॉन्च करने के साथ ही खूब सुर्खियां बटोर ली हैं। "रेस 3" को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि यह इस फ्रैंचाइज़ी की पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा बड़ी और बेहतरी होगी। बता दें कि "रेस 3" के ऐक्शन स्टंट्स को हॉलीवुड एक्शन को-ऑर्डिनेटर टॉम स्ट्रथर्स ने कोरियॉग्राफ किया है।

 

उम्मीद की जा रही है कि अगले वीक "रेस 3" का टीज़र लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूज़ा कर रहे हैं। "रेस 3" की शूटिंग खत्म होते ही सलमान अपनी अगली फिल्म "भारत" की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर बना रहे हैं। फिल्म कोरियन फिल्म "ओड टु माय फादर" की ऑफिशल हिंदी रीमेक होगी।

Similar News