एडवेंचर फेस्टिवल के लिए अरुणाचल में सलमान, सीएम और केन्द्रीय मंत्री संग की साइकिलिंग

एडवेंचर फेस्टिवल के लिए अरुणाचल में सलमान, सीएम और केन्द्रीय मंत्री संग की साइकिलिंग

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-22 17:53 GMT
हाईलाइट
  • दबंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं।
  • सलमान खान सीएम पेमा खांडू और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के साथ साइक्लिंग करते दिखे।
  • सलमान ने इस दौरान मेचुका एडवेंचर फेस्टिवल का भी उद्घाटन किया।

डिजिटल डेस्क, ईटानगर। माउंटेन बाइसाइकल रेस का उद्घाटन करने अरूणाचल प्रदेश पहुंचे बॉलीवुड स्टार सलमान खान यहां सीएम पेमा खांडू और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के साथ साइकिलिंग करते दिखे। सलमान ने इस दौरान मेचुका एडवेंचर फेस्टिवल का भी उद्घाटन किया। दबंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

सलमान के वहां पहुंचते ही उनको देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। फेस्टिवल के उद्घाटन के वक्त वह प्रदेश के पारंपरिक वेशभूषा में दिखे। कार्यक्रम के दौरान उनके साथ ट्यूबलाइट के बाल कलाकर मार्टिन रे भी मौजूद थे। इसके बाद सलमान ने सीएम पेमा खांडू और रिजिजू के साथ 10 किलोमीटर साइकिलिंग भी की। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

 

 

सलमान ने इस इवेंट के लिए 22 लाख रुपए भी डोनेट किये हैं। केंद्रीय गृहमंत्री ने कार्यक्रम के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर सलमान को धन्यवाद भी दिया। बता दें कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सलमान गुरुवार सुबह एक चार्टर्ड फ्लाइट से पंजाब से डिब्रुगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे थे। रिजिजू ने खुद उनका स्वागत किया था। इसके बाद रिजिजू और सलमान वहां से हेलिकॉप्टर के जरिए मेचुका के लिए रवाना हो गए। 

 

 

सलमान अरुणाचल प्रदेश टूरिज्म के ब्रांड अंबेस्डर भी हैं। मेचुका टूरिस्ट डेस्टिनेशन के तौर पर जाना जाता है। यह सियांग जिले के पश्चिम ओर जमीन से 6000 फीट ऊपर स्थित है। 

Similar News