सैम असगरी ने ब्रिटनी स्पीयर्स से अलग होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

मनोरंजन सैम असगरी ने ब्रिटनी स्पीयर्स से अलग होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

IANS News
Update: 2023-04-01 13:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स के पति सैम असगरी ने उनकी शादी के टूटने की अटकलों पर पलटवार किया है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 29 वर्षीय मॉडल और अभिनेता की शादी पिछले साल 9 जून को 41 वर्षीय ब्रिटनी से हुई। लेकिन हाल ही में दोनों को शादी की अंगूठी के बिना देखा गया है। चर्चा है कि ब्रिटनी इस समय अपने लंबे समय के दोस्त और प्रबंधक, कैड हडसन के साथ छुट्टियां मना रही हैं, जबकि सैम पीछे रह गए। लेकिन अब सैम ने सोशल मीडिया की इन सुर्खियों और अटकलों पर प्रहार किया है कि ब्रिटनी से उनकी शादी मुश्किल में पड़ सकती है।

मिरर डॉट को डॉट यूके आगे बताता है कि सैम इंस्टाग्राम पर इस तरह से पोज दे रहे हैं, जिससे यह स्पष्ट हो सके कि उनकी शादी का बंधन मजबूती से बंधा हुआ है। उन्होंने कैमरे के सामने अपनी अंगूठी के साथ एक बेंच बार को पकड़कर जिम में पोज दिया और बाद की एक तस्वीर में उन्हें अपनी उंगली उठाए हुए देखा गया, जिसमें उनकी शादी की अंगूठी दिन के उजाले में चमक रही थी। उन्होंने अपने प्रवक्ता ब्रैंडन कोहेन के जरिए एंटरटेनमेंट टुनाइट को बताया : सैम का कोई वैवाहिक मुद्दा नहीं है। उन्होंने सिर्फ अपनी अंगूठी उतार दी, क्योंकि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News