रेट्रो एक्शन फिल्म बाप में नजर आएंगे संजय दत्त, मिथुन, जैकी श्रॉफ और सनी देओल

बॉक्स ऑफिस रेट्रो एक्शन फिल्म बाप में नजर आएंगे संजय दत्त, मिथुन, जैकी श्रॉफ और सनी देओल

IANS News
Update: 2022-06-17 12:30 GMT
रेट्रो एक्शन फिल्म बाप में नजर आएंगे संजय दत्त, मिथुन, जैकी श्रॉफ और सनी देओल
हाईलाइट
  • रेट्रो एक्शन फ्लिक बाप में नजर आएंगे संजय दत्त
  • मिथुन
  • जैकी श्रॉफ और सनी देओल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओम: द बैटल विदइन के लेखक राज सलूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सितारों संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ को 90 के दशक का लुक देते हुए एक तस्वीर डाली है।

उन्होंने लिखा, हमारी अगली फिल्म। एक्शन फिल्म बाप की कास्ट ने शूटिंग शुरू कर दी है।

इस फिल्म में बॉलीवुड के अन्य बड़े नामों के साथ सनी देओल भी हैं। राज ने सह-लेखक निकेत पांडे और जोजो खान के साथ फिल्म की कहानी लिखी है।

वे कहते हैं, मैं फिल्म का हिस्सा बनकर बिल्कुल रोमांचित हूं। मैं अहमद खान सर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस फिल्म में आने की अनुमति दी। यह एक सुखद यात्रा होने जा रही है।

अभिनेता से लेखक बने सलूजा ने कहा, जोजो खान, निकेत पांडे और मैं लेखन का नेतृत्व कर रहे हैं। कलाकारों को देखते हुए, मुझे यकीन है कि यह हर किसी को जीवन भर याद रहेगा।

एक अभिनेता के रूप में उन्होंने धोखा, तुम मिले और कई और फिल्में की हैं। आदित्य रॉय कपूर अभिनीत उनकी फिल्म ओम: द बैटल विदइन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News