संथानम और अथुल्या चंद्र की गुलु गुलु 29 जुलाई को आएगी स्क्रीन पर

कॉमेडी ड्रामा संथानम और अथुल्या चंद्र की गुलु गुलु 29 जुलाई को आएगी स्क्रीन पर

IANS News
Update: 2022-07-09 11:00 GMT
संथानम और अथुल्या चंद्र की गुलु गुलु 29 जुलाई को आएगी स्क्रीन पर

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक रत्न कुमार की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी ड्रामा गुलु गुलु 29 जुलाई को स्क्रीन पर हिट होने वाली है। इसमें अभिनेता संथानम और अथुल्या चंद्र मुख्य भूमिका में हैं।

रत्ना कुमार ने ट्विटर पर तमिल में कहा, हम उल्टा कूदने जा रहे हैं। 29 जुलाई से सिनेमाघरों में गुलु गुलु। यात्रा शुरू होती है।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले संथानम ने भी अपने ट्विटर टाइमलाइन पर इस खबर की घोषणा की। उन्होंने लिखा, 29 जुलाई से गुलु गुलु। एक मजेदार और मनोरंजक के लिए तैयार हो जाओ। मेरे करियर में कुछ नया, सिनेमाघरों में आप सभी को देखें।

फिल्म के टीजर ने फिल्म से उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

संथानम ने फिल्म में गूगल नाम का एक दिलचस्प किरदार निभाया है। फिल्म में संथानम का चरित्र व्यापक रूप से यात्रा करता है और 13 भाषाओं को जानता है फिर भी उसकी अंग्रेजी टूटी हुई है।

इसमें संथानम को प्यार से गूगल कहा जाता है। हालांकि जब भी लोग उसे बुलाते हैं, तो वह केवल गुलु गुलु ही सुनता है।

फिल्म, जिसमें संतोष नारायणन का संगीत है, में नमिता कृष्णमूर्ति, प्रदीप रावत, मरियम जॉर्ज, साई धीना, लोल्लू सभा मारन और लोल्लू सभा सेशु भी शामिल हैं।

राज नारायणन द्वारा निर्मित, फिल्म में विजय कार्तिक कन्नन द्वारा छायांकन और फिलोमिन राज द्वारा संपादन किया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News