B’day Spl : देखिए संस्कारी शांति से लेकर हॉटनेस की हद पार करती मंदिरा के डिफरेंट लुक

B’day Spl : देखिए संस्कारी शांति से लेकर हॉटनेस की हद पार करती मंदिरा के डिफरेंट लुक

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-15 10:23 GMT
B’day Spl : देखिए संस्कारी शांति से लेकर हॉटनेस की हद पार करती मंदिरा के डिफरेंट लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज अपना 46वां जन्‍मदिन मना रही हैं। आजकल वो अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। मंदिरा बेदी ने टीवी की दुनिया से लेकर क्रिकेट सीरीज होस्ट करने तक हर किरदार बड़े ही अच्छे से निभाया है। फिटनेस फ्रीक एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी का जन्म 15 अप्रैल 1972 को मुंबई की एक पंजाबी फैमिली में हुआ था। 

 

 

टीवी सीरियल "शांति" से मंदिरा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में मंदिरा ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था। वो बॉलीवुड की हिट फिल्‍म "दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे" में भी नजर आ चुकी हैं। मंदिरा ने बड़े शोज जैसे, औरत, दुश्मन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भी काम किया है।  

 

 

टीवी और बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने के बाद मंदिरा बेदी ने क्रिकेट होस्‍ट के रूप में अपने करियर की एक नई शुरुआत की। ICC क्रिकेट वर्ल्डकप और चैम्प‍ियन ट्रॉफी होस्ट करने के बाद 2006 में मंदिरा ने IPL का दूसरा सीजन भी होस्ट किया। 

 

 

1999 में मंदिरा ने फिल्‍म प्रोड्यूसर राज कौशल से शादी कर ली थी। मंदिरा एक्‍ट्रेस होने के साथ ही बिजनेसवुमन भी हैं। मंदिरा बेदी ने 2013 में अपना सिग्नेचर साड़ी स्टोर लॉन्च किया था। इसके अलावा उन्होंने लैक्मे फैशन वीक 2014 से डिजाइनर के तौर पर डेब्यू किया। 

 

 

मंदिरा का एक भी बेटा है जिसका नाम वीर है। मंदिरा अक्‍सर अपने बेटे के साथ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अपनी बोल्ड फोटोज के लिए ट्रोल भी होती रहती हैं।

 

 

मंदिरा अपने बोल्ड लुक के साथ ही बोल्ड बयानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर बयान दिया था। मंदिरा ने कहा यह तभी संभव होता है जब सामने वाला व्यक्ति समझौता करने के लिए तैयार हो जाए। यह हमेशा दो तरफा होता है। मंदिरा ने कहा मैं 24 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मुझे किसी ने ऐसा कोई भी ऑफर नहीं दिया। 

 

इससे पहले मंदिरा बेदी तब भी काफी चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपने बालों को छोटा करवाया था। उस वक्त मंदिरा को लगा की लोग उन्हें नेगेटिव शेड में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। उन्हें लगा कि वो क्या किसी को पॉजिटिव किरदार में पसंद नहीं आती। 


 

Similar News