शाहिद की पत्नी मीरा बेबी बंप से हो रहीं परेशान, इंस्टाग्राम पर शेयर की प्रॉब्लम

शाहिद की पत्नी मीरा बेबी बंप से हो रहीं परेशान, इंस्टाग्राम पर शेयर की प्रॉब्लम

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-17 10:25 GMT
शाहिद की पत्नी मीरा बेबी बंप से हो रहीं परेशान, इंस्टाग्राम पर शेयर की प्रॉब्लम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर दूसरी बार पापा बनने वाले हैं इसकी खुशखबरी कुछ दिन पहले शाहिद ने सोशल मीडिया पर दी थी। अब 23 साल की उम्र में दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान हो रही समस्याओं को लेकर सोशल मीडिया एक पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। मीरा ने अपने पोस्ट में बेबी बंप की वजह से हो रही दिक्कतों को बताया है। 

 

 

मीरा राजपूत ने बताया कि बेबी बंप की वजह से उनके कपड़े फिट नहीं हो रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें ढीले कपड़े पहनने पड़ रहे हैं। मीरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा है ये बेहद अजीब है, जब आपकी जींस आपको फिट नहीं होती और मैटरनिटी जींस बहुत बड़ी होती है।

 

कुछ दिन पहले ही शाहिद ने पिछले दिनों अनोखे अंदाज में दूसरी बार मम्‍मी-पापा बनने की गुड न्‍यूज शेयर की थी। उन्‍होंने बेटी मीशा की फोटो शेयर की थी। जिसमें ढेर सारे गुब्‍बारे बने थे और कैप्‍शन में लिखा था-बड़ी बहन।" 
हाल ही में शाहिद और मीरा दोनों ही सोनम कपूर की रिसेप्‍शन पार्टी में नजर आये थे। इस दौरान मीरा ने व्‍हाइट कलर की ढीली ड्रेस पहनी हुई थी।

 

 

शाहिद और मीरा इंडस्‍ट्री के क्‍यूट और सक्‍सेसफुल कपल्‍स में से एक माने जाते हैं। मीरा की बड़ी बेटी मीशा अभी सिर्फ डेढ़ साल की है। मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। अब वो बड़ी बहन बनने जा रही है। बता दें शाहिद और मीरा 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे।

 

अगर फिल्मों की बात की जाए तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म "पद्मावत" में नजर आए थे। जल्द ही वो श्रद्धा कपूर के साथ "बत्ती गुल मीटर चालू" में दिखेंगे। ये पहला मौका होगा जब शाहिद और श्रद्धा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। 
 

Similar News