लंदन में खाना खाने के बाद शेफ के साथ शाहरुख खान ने दिया पोज

डंकी लंदन में खाना खाने के बाद शेफ के साथ शाहरुख खान ने दिया पोज

Neha Kumari
Update: 2022-07-20 04:57 GMT
लंदन में खाना खाने के बाद शेफ के साथ शाहरुख खान ने दिया पोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीलुड किंग शाहरुख खान इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म "डंकी" की शूटिंग करने में काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म से उनका नया लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया था, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। खाने के शौकीन शाहरुख अब लंदन में एक इटालियन रेस्टोरेंट में डिनर का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। दरअसल खाने के बाद शेफ के साथ पोज देते शाहरुख की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई। फोटो में उन्हे एक व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक शर्ट और कूल शेड्स में देखा जा सकता है। एक्टर के साथ खड़े शेफ हसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं।

फोटो के कैप्शन में लिखा ये डायलॉग
शाहरुख की फोटो शेयर करने वाले इटालियन रोस्टोरेंट के शेफ हसन ने इस खास फोटो को एक दिलचस्प कैप्शन दिया है। उन्होंने फोटो के साथ फिल्म "ओम शांति ओम" का एक डायलॉग लिखा, "कहते हैं अगर किसी चीज को दिल से चाहो ... तो पूरी कायनात उससे तुम्हे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।" बता दें कि, फराह खान की ये फिल्म 2007 में आई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। वहीं एक और दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख 2017 में भी शेफ हसन से मिल चुके हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख इन दिनों हिरानी की "डंकी" में बिजी चल रहे हैं, इसके अलावा वो सिद्धार्थ आनंद की "पठान" में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे, यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही वो नयनतारा और सान्या मल्होत्रा के साथ एटली की "जवान" में भी काम करेंगे।

Tags:    

Similar News