वायरल हो रहा सुहाना का ये वीडियो, सीख रही सिने जगत की बारीकियां

वायरल हो रहा सुहाना का ये वीडियो, सीख रही सिने जगत की बारीकियां

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-09 04:30 GMT
वायरल हो रहा सुहाना का ये वीडियो, सीख रही सिने जगत की बारीकियां

डिजिटल डेस्क, ​मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी, सुहाना खान की पॉपुलैरिटी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। इसके बावजूद उनके ​फैंस की अच्छी खासी लिस्ट है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सुहाना हर बार ​कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जिसके चलते वे चर्चा का विषय बन जाती हैं। इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

यह सुहाना का डांस वीडियो है। इसमें सुहाना डांस करते नजर आ रही हैं। वे सिंगर कोन्नि लोगिंग्स के सॉन्ग फूटलूस पर डांस कर रही हैं। वीडियो देखकर समझ आता है कि यह किसी डांस रिहर्सल का वीडियो है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सुहाना के फिल्म स्कूल का है जहां पर वह एक्टिंग और सिने जगत की बारीकियां सीख रही हैं। यह उनका कोई पहला वीडियो नहीं है। इसके पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। 

शाहरुख ने कई मौको पर बताया है कि सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। सुहाना के फिल्म डेब्यू से सुहाना शाहरुख को कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन सुहाना को इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने से पहले अपनी पढ़ाई खत्म करनी होगी। बता दें कि सुहाना एक्टिंग की क्लासेस भी कर रही हैं। फिलहाल यह साफ नहीं है कि वह किसी फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी लेकिन शाहरुख और सुहाना के फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। बता दें, फिल्मों में आने से पहले ही सुहाना काफी पॉप्युलर हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनका अच्छा खास फैन बेस है और उनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। शाहरुख भी कह चुके हैं कि सुहाना बॉलिवुड में एंट्री करना चाहती है और वह स्टेज पर बहुत अच्छा परफॉर्म करती है। 

Similar News