शक्ति कपूर ने की बेटी श्रद्धा कपूर की शादी पर बात, कहा - मुझे परवाह नहीं......

Rumours शक्ति कपूर ने की बेटी श्रद्धा कपूर की शादी पर बात, कहा - मुझे परवाह नहीं......

IANS News
Update: 2021-08-30 10:30 GMT
शक्ति कपूर ने की बेटी श्रद्धा कपूर की शादी पर बात, कहा - मुझे परवाह नहीं......
हाईलाइट
  • शक्ति कपूर ने श्रद्धा की शादी की अफवाहों को किया खारिज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया है। आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने कहा कि अभिनेत्री बहुत व्यस्त हैं। एक पिता होने के नाते, क्या इस तरह की बातों का उन पर कोई असर होता है? मुझे इस इंडस्ट्री में 40 साल से ज्यादा हो गए हैं इसलिए मुझे परवाह नहीं न श्रद्धा, न ही उनकी मां और भाई के लिए है।

श्रद्धा, ने हैदर और हाफ-गर्लफ्रेंड में अभिनय किया था और अब रणबीर कपूर, बोनी कपूर (वह अपने अभिनय की शुरूआत कर रहे हैं) और डिंपल कपाड़िया अभिनीत लव रंजन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन वह अपनी शादी की अफवाहों के कारण देर से चर्चा में रही हैं। शक्ति कपूर ने आईएएनएस के एक सवाल के जवाब के साथ अफवाहों पर विराम लगा दिया और बॉलीवुड खलनायक ने हंसते हुए कहा कोई शादी नहीं कर रहा है!

उन्होंने फर्जी समाचार के प्रसार के लिए लोगों के खाली समय को दोषी ठहराया। कपूर ने कहा, कोरोना के समय में सभी के पास समय है, इसलिए ये अफवाहें फैलने वाली हैं। उन्होंने आगे कहा, किसी की शादी नहीं हो रही है और श्रद्धा बहुत व्यस्त हैं। वह अगले कुछ सालों तक व्यस्त रहने वाली हैं। श्रद्धा ने 2010 में फिल्म तीन पत्ती से डेब्यू किया था। उन्होंने ब्लॉकबस्टर आशिकी 2 के साथ सुर्खियों में अपना हिस्सा अर्जित किया। संयोग से, रोहन छेत्री दूसरी पीढ़ी के बॉलीवुड लेंसमैन भी हैं, जो प्रसिद्ध राकेश छेत्री के बेटे हैं।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News