हीथ लेजर को शेखर कपूर ने दी श्रद्धांजलि

मनोरंजन हीथ लेजर को शेखर कपूर ने दी श्रद्धांजलि

IANS News
Update: 2023-01-22 10:30 GMT
हीथ लेजर को शेखर कपूर ने दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने दिवंगत हॉलीवुड स्टार हीथ लेजर को उनकी मृत्यु की 15वीं वर्षगांठ पर श्रद्धांजलि दी है। कपूर ने 2002 में द फोर फेदर्स में हीथ लेजर का निर्देशन किया था।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, लेजर का एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में एक संक्षिप्त लेकिन उज्‍जवल करियर था, जिसमें एंग ली की ब्रोकबैक माउंटेन (2005) के लिए ऑस्कर और बाफ्टा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नामांकन शामिल है। वह 22 जनवरी, 2008 को मृत पाए गए थे।

उन्होंने क्रिस्टोफर नोलन की द डार्क नाइट में जोकर की भूमिका निभाने के लिए मरणोपरांत सहायक अभिनेता का ऑस्कर और बाफ्टा दोनों जीते। लेजर की मृत्यु के समय, कपूर उनके साथ द नाइन ओक्लॉक वॉर नामक मीडिया पर एक व्यंग्य के लिए काम कर रहे थे और अभिनेता के साथ बात करने वाले अंतिम लोगों में से एक थे।

कपूर ने वैरायटी को बताया, हीथ और मैं बहुत करीब आ गए थे। वह मुझे लिखते थे और मुझे अपना भाई कहते थे, हम इतने करीब हो गए। कपूर ने कहा कि वह द नाइन ओक्लॉक वॉर पर चर्चा करने के लिए लेजर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गए थे।

फिल्म निर्माता ने कहा कि लेजर ने उन्हें जोकर चरित्र के शुरूआती रेखाचित्र भेजे, लेकिन एक बार फिल्मांकन शुरू होने के बाद, वह पूरी तरह से चरित्र में आ गए। कपूर ने कहा, प्रशंसकों के लिए मेरा संदेश है कि हममें से कुछ भाग्यशाली हैं जो उनसे मिले और यहां तक कि उनके साथ काम करना भी सौभाग्यशाली है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News