बिग बॉस 16 में शेखर सुमन करेंगे एक सेगमेंट की मेजबानी

बॉलीवुड बिग बॉस 16 में शेखर सुमन करेंगे एक सेगमेंट की मेजबानी

IANS News
Update: 2022-10-09 10:00 GMT
बिग बॉस 16 में शेखर सुमन करेंगे एक सेगमेंट की मेजबानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय अभिनेता, एंकर और निर्माता शेखर सुमन बिग बॉस 16 के एक विशेष खंड शेखर सुमन के साथ बिग बुलेटिन की मेजबानी करते नजर आएंगे। इस विशेष खंड में, वह प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे और घर के अंदर उनके समग्र व्यवहार के बारे में पूछताछ करेंगे।

अन्य प्रतियोगियों के साथ उनकी गतिविधियों और शर्तों का आकलन करते हुए, वह शो में अच्छा प्रदर्शन करने और वास्तविक होने के लिए अपने सुझाव देंगे। इस खास सेगमेंट को होस्ट करने के बारे में शेखर का कहना है कि वह इस शो का हिस्सा बनकर खुश हैं जो 15 साल से टीवी पर चल रहा है और दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

शेखर सुमन ने साझा किया, यह सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और प्रशंसकों को मनोरंजन से भरी शाम का इंतजार है। शो के साथ हाथ मिलाना बहुत मजेदार है और यह मुझे एक अंतर्²ष्टि देता है कि इसने 15 वर्षों तक निर्बाध सफलता का आनंद क्यों लिया है।

शेखर ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत 1984 की रेखा-स्टारर फिल्म उत्सव से की थी। बाद में, वह लोकप्रिय सिटकॉम देख भाई देख में भी दिखाई दिए और मूवर्स एंड शेकर्स, सिम्पली शेखर, द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो जैसी रियलिटी सीरीज की मेजबानी की और हाल ही में वह अर्चना पूरन के साथ इंडियाज लाफ्टर चैंपियन पर जज की भूमिका में नजर आये।

बिग बॉस का हिस्सा बनने को लेकर उन्होंने कहा, इस इंटरैक्टिव तत्व के माध्यम से, मैं एक दोस्त, दार्शनिक, मार्गदर्शक और घरवालों के लिए संरक्षक बनूंगा। यह शो दर्शकों को मौका भी देगा। उन प्रतियोगियों के बारे में जानें जिन्हें वे पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस के सीजन 16 में कई नए ट्विस्ट हैं और उनमें से एक बहुप्रतीक्षित शो का यह विशेष खंड है। बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News