‘साइना’ में रियल लाइफ बैडमिंटन प्लेयर संग रोमांस करेंगी श्रद्धा

‘साइना’ में रियल लाइफ बैडमिंटन प्लेयर संग रोमांस करेंगी श्रद्धा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-25 10:12 GMT
‘साइना’ में रियल लाइफ बैडमिंटन प्लेयर संग रोमांस करेंगी श्रद्धा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। श्रद्धा कपूर एक दम फिट होकर अपने काम पर लौट आई हैं, उन्होंने डेंगू का ट्रीटमेंट लेने के बाद दोबारा साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है। श्रद्धा ने लौटते ही फिल्म के रोमांटिक ट्रेक की शूटिंग शुरू की है। रोमांटिक सॉन्ग शूटिंग के लिए ये फिल्म खूब चर्चाओं में है। चर्चाओं की वजह है, साइना नेहवाल के रोल में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर का फिल्म में रियल लाइफ बैडमिंटन प्लेयर और म्यूजिशियन ईशान नकवी के साथ रोमांस। श्रद्धा और ईशान, साइना नेहवाल की बायोपिक का रोमांटिक सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। 

मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, "फिल्मी पर्दे पर श्रद्धा कपूर और ईशान नकवी रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म के एक गाने में श्रद्धा-ईशान में नजर आएंगे। दोनों ने इस रोमांटिक गाने की शूटिंग शुरू कर दी है। इस गाने को विजय गांगुली कोरियोग्राफ कर रहे हैं।"

पिछले दिनों श्रद्धा कपूर के साथ ईशान नकवी भी बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेते हुए दिखाई दिए थे, लेकिन तब यह बात पक्की नहीं थी कि इस फिल्म में वो भी किसी किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में श्रद्धा के रोमांटिक सीक्वेंस के लिए फिल्म के निर्देशक एक ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे जो किसी बैडमिंटन खिलाड़ी की तरह नजर आ सके। इत्तेफाक से ईशान श्रद्धा को इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग देते रहे हैं। मेकर्स ने तय किया कि वह श्रद्धा का ये गाना ईशान के साथ ही शूट कर सकते हैं। 

Similar News