गाने में श्वेता गुलेरिया, अन्नू चौधरी, प्रमोद शर्मा राणा स्टार

अल्लाह वे अल्लाह गाने में श्वेता गुलेरिया, अन्नू चौधरी, प्रमोद शर्मा राणा स्टार

IANS News
Update: 2022-05-24 14:30 GMT
गाने में श्वेता गुलेरिया, अन्नू चौधरी, प्रमोद शर्मा राणा स्टार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री श्वेता गुलेरिया, अन्नू चौधरी और प्रमोद शर्मा राणा ने अनु अमानत द्वारा गाए गए अपने नवीनतम गीत अल्लाह वे अल्लाह के बारे में बात की।

गायक अनु ने ट्रैक के बारे में बताया और कहा कि यह एक भावनात्मक गीत है। अल्लाह वे अल्लाह निराशा का रोना है और एक जब सारी आशा खो जाती है। यह मेरे लिए एक बहुत ही भावनात्मक गीत था और वास्तव में श्रोताओं को छूएगा।

गाने को उदयपुर के लेक पैलेस के आसपास के लोकेशंस पर शूट किया गया है।

अभिनेता-निर्देशक प्रमोद ट्रैक के बारे में और बाते साझा करते हैं और कहते हैं- अल्लाह वे अल्लाह का संगीत वीडियो आपको अपनी सीट के किनारे पर और अंत तक बांधे रखेगा।

श्वेता, जो ट्रैक में हैं, अपने काम के अनुभव को साझा करती हैं और कहती हैं- चूंकि संगीत वीडियो इतना जीवंत और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध है, इसलिए गीत में हमारा लुक भी बहुत विस्तृत था। मुझे एक रहस्यवादी कहानी में एक भारतीय राजकुमारी की तरह महसूस हुआ।

अनु अमानत द्वारा गायन के साथ अल्लाह वे अल्लाह, टी के द्वारा संगीत के साथ जिक्र द्वारा लिखित टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। यह ट्रैक अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News