सिद्धार्थ ने कियारा के लिए खरीदा 70 करोड़ का अलीशान बंगला, गौरी खान ने किया घर को डिजाइन

कियारा-सिद्धार्थ शादी सिद्धार्थ ने कियारा के लिए खरीदा 70 करोड़ का अलीशान बंगला, गौरी खान ने किया घर को डिजाइन

Sanjana Namdev
Update: 2023-02-07 06:55 GMT
सिद्धार्थ ने कियारा के लिए खरीदा 70 करोड़ का अलीशान बंगला, गौरी खान ने किया घर को डिजाइन

डिजिटल डेस्क मुंबई। इन दिनों सिद्धार्थ-कियारा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कपल आज यानी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सिड कियारा बड़े ही शाही अंदाज में राजस्थान स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर रहे हैं। बता दें कि, सिद्धार्थ ने कियारा के लिए एक आपार्टमेंट खरीदा है वो भी किसी महल से कम नहीं है। शादी के बाद कियारा सिद्धार्थ के मुंबई के जुहू वाले सी फेसिंग घर में शिफ्ट होने वाली हैं। इस आलिशान घर का इंटीरियर गौरी खान ने किया है। सिद्धार्थ का ये अपार्टमेंट हर सुविधा से लेस है। 

70 करोड़ का है अपार्टमेंट
खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ ने कियारा के लिए एक अपार्टमेंट लिया है जिसमें शादी के बाद दोनों रहेंगे। ये आपर्टमेंट मुंबई के जुहू में 3,500 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। जिसकी कीमत करीब 70 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा सिद्धार्थ का मुंबई के पाली हिल इलाके में एक लग्जरी बैचलर पैड है। वहीं इस घर को गौरी खान ने बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया है। 

 सिद्धार्थ-कियारा की नेटवर्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में से एक है। सिद्धार्थ की कुल नेटवर्थ करीब 75 करोड़ रुपए है। वो एक महीने में करीब 50 लाख रुपए कमाते हैं। सिद्धार्थ एक फिल्म के लिए लगभग 7 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं कियारा की कुल नेटवर्थ करीब 30 करोड़ रुपए है। वो एक फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ रुपए फीस चार्ज करती हैं। कियारा की महीने की कमाई लगभग 35 लाख रुपए है। दोनों के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी मौजूद है। वहीं दोनों विज्ञापनों से भी अच्छा खासा पैसा कमाते हैं। 

103 करोड़ है टोटल संपत्ति

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अब तक कुल संपत्ति 80 करोड़ रुपये है। वहीं, कियारा आडवाणी की कुल संपत्ति 23 करोड़ रुपये है। इस तरह से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मिलाकर 103 करोड़ रुपये की संपत्ति है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बीते करीबी 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं अब दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं। 

 

 

Tags:    

Similar News