BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को लिखा लेटर, कहा- थैंक यू

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को लिखा लेटर, कहा- थैंक यू

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-12 05:50 GMT
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को लिखा लेटर, कहा- थैंक यू

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो "बिग बॉस 13" के फिनाले को लेकर सभी के मन में एक ही सवाल है कि यह सीजन कौन जीतेगा? हालांकि लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के विनर हो सकते हैं। लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ की मां ने बिग बॉस को एक लेटर लिखा, जो काफी वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं सिद्धार्थ की मां ने लेटर में क्या लिखा?

सिड की मां ने लिखा
सिद्धार्थ की मां ने लेटर में लिखा कि "मैं आपको ये लेटर थैंक्यू कहने के लिए लिख रही हूं। आपने मुझे मेरे बेटे के ऐसे कई पहलू से वाकिफ कराया, जिन्हें मैं भी नहीं जानती थी। आपने शैफ सिड से मिलवाया, गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, घर के बाकी के काम करना, मुझे यकीन ही नहीं होता कि मेरा बेटा ये सब कर पा रहा है। घर में सबसे छोटे होने के कारण सिद्धार्थ हमेशा प्रोटेक्टेड रहा है। जब भी वो बीमार होता था तो मुझे कभी नहीं छोड़ता था। लेकिन इस बार जब वो ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके साथ नहीं थी।"

यह भी पढ़े: ऐसी होगी इस बार की ट्रॉफी, सलमान ने दिखाई झलक

सिद्धार्थ की मां ने देखे नए पहलू
"इतने चैलेंजिंग वातावरण में बीमार होते हुए भी उसने हिम्मत नहीं हारी। ये आपने मुझे उसकी अंदर की ताकत का नया पहलू दिखाया है। घर में रहकर उसने कई चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया है। ज्यादा धैर्यवान होना उसे इस घर ने सिखा दिया। थैंक्यू कि आपकी वजह से इतने सारे लोगों का सिद्धार्थ को प्यार मिला।"

यह भी पढ़े: बॉलीवुड का ऐसा एक्टर जिसके नाम से कांपते थे लोग, 400 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

लेटर के अंत में सिड की मां ने लिखा
"इतने लोग उसे अपना प्यार और समय दे रहे हैं। पता नहीं सिद्धार्थ इतना सारा प्यार कैसे लौटा पाएगा। मैं बेसब्री से फिनाले पर सिद्धार्थ से मिलने का इंतजार कर रही हूं और आप सब का प्यार रहा तो ट्रॉफी के साथ।"

वायरल हो रहा लेटर
सिद्धार्थ की मां के इस लेटर को सिद्धार्थ के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। लोग इस लेटर को खूब शेयर भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शो के विनर हो सकते हैं। अगर वह शो के विनर होते है। इस बार बिग बॉस की ब्लू डायमंड ट्रॉफी उन्हें मिलेगी। जिसका खुलासा सोमवार को सलमान ने किया था।

Tags:    

Similar News