शहनाज के सपोर्ट में आए सिद्धार्थ शुक्ला, ट्रोल करने वाले को दिया करारा जवाब

शहनाज के सपोर्ट में आए सिद्धार्थ शुक्ला, ट्रोल करने वाले को दिया करारा जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-20 10:42 GMT
शहनाज के सपोर्ट में आए सिद्धार्थ शुक्ला, ट्रोल करने वाले को दिया करारा जवाब

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के ऐसे ढेरों फैंस हैं, जो उन्हें एक साथ देखना पसंद करते है, लेकिन दोनों अपने प्यार का इजहार पब्लिकली नहीं करते। इस दौरान सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा किया, जिससे उनके फैंस को लगने लगा हैं कि, एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी केयरिंग है।
दरअसल, एक पैपराजी फोटोग्राफर ने शहनाज का वीडियो पोस्ट करके लिखा कि,  काश ये किसी अच्छे फोन पर शूट किया जाता। जिस पर सिद्धार्थ ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया और लिखा कि,अगर आपको वीडियो पसंद नहीं आया तो ,अपने पेज पर क्यों पोस्ट किया।

देखिए, शहनाज का वीडियो

  • शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक-एक पोस्ट किया है।
  • सिद्धार्थ ने अपने नए लुक में एक फोटो पोस्ट की।
  • शहनाज गिल ने भी एक डांस वीडियो पोस्ट किया।
  • वही एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने पेज पर शहनाज की वीडियो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि, "सच में शहनाज गिल ने बहुत क्यूट अंदाज में ये वीडियो बनाया है, पर काश ये किसी अच्छे फोन पर शूट किया जाता।" 
  • सिद्धार्थ ने जवाब देते हुए लिखा कि, "भाई अब आप एक दोस्त की ऐसे परवाह करते है, बहुत ही विनम्रता से आपके संज्ञान में एक बात लाना चाहता हूं, ये वीडियो मौजूद सबसे अच्छे फोन से शूट किया गया है। ये उनके फैंस के लिए है। अगर आपको पसंद नहीं आया तो अपने पेज पर क्यों पोस्ट किया।"
  • जिसके बाद फोटोग्राफर ने सिद्धार्थ की नई फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, "हर आदमी के अंदर एक जानवर छिपा होता है, जो अपनी रानी की रक्षा करता है। कौन है वो रानी?" 
  • जिसका सिद्धार्थ ने काफी अच्छा जवाब देते हुए लिखा कि,"मैं इसका कभी जवाब नहीं देता...मगर अब मैंने पिछले पोस्ट का जवाब दे ही दिया है तो आपके लिए एक और जवाब...रानी वो है, जिसने मुसे पाल के बड़ा किया।"

 

Tags:    

Similar News