बिना किसी दिक्कत के रिलीज होगी 'पद्मावती': स्मृति ईरानी

बिना किसी दिक्कत के रिलीज होगी 'पद्मावती': स्मृति ईरानी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-08 02:55 GMT
बिना किसी दिक्कत के रिलीज होगी 'पद्मावती': स्मृति ईरानी

डिजिटल डेस्क,भोपाल। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म के तीन पोस्टर्स जारी किए जा चुके हैं। ये फिल्म जबसे शुरू हुई है तब से ही विवादों में रही हैं। राजपूत करणी सेना और कई दूसरे हिंदू संगठनों का आरोप है इस फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार को गलत ढंग से पेश किया जा रहा है। फिल्म सेट पर कई बार तोड़-फेड़ भी की गई, लेकिन अब जब फिल्म बन कर रिलीज के लिए तैयार है, तो इसकी रिलीज पर फिल्म से सभी लोगों की चिंता बढ़ गई है। हालांकि सूचना और प्रसार मंत्री स्मृति ईरानी ने भरोसा दिलाया है कि फिल्म बिना किसी दिक्कत के रिलीज की जाएगी। 

दरअसल, हाल ही में आयोजित हुए वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। इसी इवेंट पर स्मृति ईरानी से करण जौहर ने पूछा, फिल्म पद्मावती जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन इस फिल्म को लेकर राजस्थान में कई दिक्कत आ रही है। वहां पोस्टर्स भी जलाए जा रहे हैं और मैं जानता हूं कि ऐसी स्थिति में वहां डर का माहौल है। ऐसे में क्या आपको लगता है कि कोई रास्ता है जिससे फिल्ममेकर सुरक्षित महसूस कर सकें?

                            

करण के इस सवाल पर स्मृति बोलीं- "ये मेरे लिए दुर्भाग्य की बात है कि मुझे संजय लीला भंसाली जैसे फिल्ममेकर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। लेकिन हां, मैं इस बात पर यकीन दिलाती हूं कि फिल्म रिलीज के समय कानून व्य्वस्था पूरी तरह से नियंत्रण में होगा। इसके साथ ही राज्य सरकार इस बात का ख्याल रखेगी कि ऐसे कोई भी शरारती तत्व मौजूद न हो जो किसी भी प्रकार की बाधा डाले।" 

                               

वहीं पहलाज निहलानी ने समृति इरानी पर उन्हें सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाने का आरोप लगया था। इसके बाद से समृति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन इवेंट में समृति ने इसका जवाब देते हुए कहा कि भले ही पहलाज निहलानी ने कैसी भी फिल्में बनाई हो,लेकिन वो इस इंडस्ट्री में काफी सीनियर हैं। बता दें कि पहलाज ने "जूली 2" बनाई हैं।

 

Similar News