@Munna Michael, जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं टाइगर

@Munna Michael, जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं टाइगर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-05 06:03 GMT
@Munna Michael, जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं टाइगर

टीम डिजिटल, मुंबई. फिल्म मुन्ना माइकल का टीजर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आने वाले है. पहली बार टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. हर रोल को बखूबी से निभाने वाले नवाजुद्दीन अपनी अगली फिल्म में गैंगस्टर का रोल निभाने जा रहे है. 'फिल्म में टाइगर मुन्ना के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में टाइगर के साथ निधि अग्रवाल भी बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं.


फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि मुन्ना बचपन से माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन होता है और जैक्सन कि तरह ही बनना चाहता है. माना जा रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर के लिए फिल्म के मेकर्स ने बहुत ही अलग प्लानिंग कर रखी है. ट्रेलर आज टाइगर के फैंस द्वारा रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर लॉन्च के लिए उनके फैंस को देश के अलग-अलग शहरों से बुलाया गया है.

ट्रेलर रिलीज के लिए टाइगर ने अपने फैंस को भोपाल,पुणे, हैदराबाद, लखनऊ और जयपुर समेत कुछ बड़े शहरों से बुलाया है. पहली बार टाइगर कि इस फिल्म में पहला डिजिटल एक्टिवेशन किया जा रहा है. इससे पहले फिल्म ‘रईस’ के लिए भी शाहरुख खान अपने फैंस से लाइव जुड़े थे. इस फिल्म को शब्बीर डायरेक्ट कर रहे है. यह फिल्म आगामी 17 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्‍म मेकर शब्‍बीर खान और टाइगर श्रॉफ 'मुन्‍ना माइकल' के साथ तीसरी बार साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले यह जोड़ी 'हीरोपंती' और 'बागी' में साथ काम कर चुके है. 

आपको बता दे की इसके पहले भी टाइगर अपने डांस से लोगों को दिल जीत चुके है, लेकिन अब देखना ये है की टाइगर इस फिल्म के  माध्यम से माइकल के फैन कि भूमिका निभाकर लोगों के दिलों को जीत पाते है या नहीं.

Similar News