शोभिता धुलिपाला ने मेड इन हेवन सीजन 2 का प्रमुख स्पॉइलर दिया

मनोरंजन शोभिता धुलिपाला ने मेड इन हेवन सीजन 2 का प्रमुख स्पॉइलर दिया

IANS News
Update: 2022-11-12 13:30 GMT
शोभिता धुलिपाला ने मेड इन हेवन सीजन 2 का प्रमुख स्पॉइलर दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग शो मेड इन हेवन से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सोभिता धूलिपाला शो के आगामी दूसरे सीजन के स्पॉइलर से अपने प्रशंसकों को चिढ़ाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई में एक पुरस्कार समारोह में भाग लिया, जिसके लिए उन्होंने एक गोथ, एक मखमली गाउन, दस्ताने और एक टोपी पहनी थी।

अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में, अभिनेत्री ने मेड इन हेवन के सह-कलाकार जिम सर्भ के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। छवि में, शोभिता ने सरभ की गर्दन पर अपना हाथ रखा है और इसने सभी को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि क्या वह अभिनेत्री हैं। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, मिह (मेड इन हेवन) एसएनजेड(सीजन) 2 स्पॉइलर लोल आइकिक (यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं)।

यह तस्वीर इस सीजन की सीरीज में शोभिता के चरित्र तारा और जिम के आदिल खन्ना के बीच घर्षण की ओर इशारा करती है।

एक सफल पहले सीजन के बाद, मेड इन हेवन 2 भव्य भारतीय शादियों की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किया गया, कथित तौर पर इस सीजन में अंतर्राष्ट्रीय समुद्र में चार्टर्ड है।

अभिनेत्री मेजर और पोन्नियिन सेल्वन जैसी सफल परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं। वह अगली बार मेड इन हेवन सीजन 2 और नाइट मैनेजर में आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगी।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News