इंडस्ट्री में सोनाक्षी ने पूरे किए 10 साल, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय

इंडस्ट्री में सोनाक्षी ने पूरे किए 10 साल, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय

IANS News
Update: 2020-09-10 16:00 GMT
इंडस्ट्री में सोनाक्षी ने पूरे किए 10 साल, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय
हाईलाइट
  • इंडस्ट्री में सोनाक्षी ने पूरे किए 10 साल
  • कड़ी मेहनत को दिया श्रेय

मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने गुरुवार को बॉलीवुड में अपने एक दशक पूरे कर लिए। इस खास मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खास नोट साझा किया।

सोनाक्षी लिखती हैं, दस साल पूरे हो गए और यह क्रम अब भी जारी है। यकीन नहीं होता कि सिल्वर स्क्रीन पर पहली दफा पेश होने के बाद से मैंने पूरे दस साल का सफर तय कर लिया। मुझे आज भी याद है कि मैं इस बात को लेकर कितनी ज्यादा अनिश्चित थी कि क्या मैं यह एक्टिंग वही है जो मैं करना चाहती हूं, लेकिन आपको पता है किस चीज से मेरा यह शक दूर हुआ? आप लोगों का प्यार।

सोनाक्षी ने आगे कहा, आप लोगों ने मुझे प्रोत्साहित किया, आपकी आलोचनाओं ने मुझे और बेहतर बनने के लिए प्रेरित किया। मेरी कड़ी मेहनत ने मुझे यहां बनाए रखा और काम के प्रति मेरी इज्जत के चलते मैंने आगे बढ़ते रहना जारी रखा। मेरे जोश ने मेरी मदद की और सीखने के प्रति मेरी भूख की वजह से मैं आगे बढ़ती रही और आज दस साल बाद मैं यहां हूं। हर फिल्म में मिले अनुभव की मैं बेहद आभारी हूं - चाहें वह अच्छा हो या बुरा। मैंने जिस भी इंसान के साथ काम किया है, उन सभी का भी मैं शुक्रिया अदा करती हूं। इस इंडस्ट्री, मेरे दर्शकों और इस यूनीवर्स को मेरा धन्यवाद! यह बस शुरुआत है।

एएसएन/आरएचए

Tags:    

Similar News