सोनम ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट, 'एंटी हिंदू' कहकर किया जा रहा ट्रोल

सोनम ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट, 'एंटी हिंदू' कहकर किया जा रहा ट्रोल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-01 02:37 GMT
सोनम ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट, 'एंटी हिंदू' कहकर किया जा रहा ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। देश में इस समय तनाव ​की स्थिति चल रही है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया। जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि ""पाकिस्तान में कुछ कट्टरवादी मुसलमान हैं तो भारत में कुछ कट्टर हिन्दू, जो कि नफरत की भाषा बोलते हैं, और दोनों में दूसरे पक्ष के लिए सहानुभूति की कमी है। दोनों ही युद्ध चाहते हैं और उन्हें इसके परिणाम के बारे में कोई चिंता नहीं है। हर जगह आम इंसान है जो अमन के माहौल में सुकून से रहना चाहता है। अपनी नौकरी करना चाहता है और बच्चों का अच्छे से पालन पोषण करना चाहता है।""

आपको बता दें सोनम ने यह पोस्ट फेसबुक पेज ह्यूमन ऑफ हिंदुत्व से कॉपी किया और इसे इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया। पोस्ट शेयर करते ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। यूजर्स ने उन्हें राष्ट्र और हिंदू विरोधी बताया। एक यूजर ने सोनम कपूर को पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के समकक्ष बता दिया। जिसने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर तंज कसा। वहीं एक यूजर ने कहा कि सोनम ने हिंदू की तुलना आतंकवादी से की। 

सोनम के ट्रोल होने के बाद इस पोस्ट के ओरिजनल लेखक ने सोनम के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लिखा कि ""मैं तुम्हें माफ करता हू्ं। मैं जानता हूं कि क्रेडिट देने में मौत आती है भारतीयों को, लेकिन इस पोस्ट पर जो लोग तुम्हें ट्रोल कर रहे हैं उन्हें याद दिला देना कि आरएसएस कार्यकर्ता ने केरल में पुलिस पर बम फेंका था। बजरंग दल ने ग्राहम स्टेंस और उसकी फैमिली को आग लगाया था, गौरक्षक अल्पसंख्यकों को मारते हैं और हिंदू महासभा रोजाना गोडसे द्वारा गांधी की हत्या को सेलिब्रेट करते हैं।""

बता दें कि भारत के एयरस्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने एलओसी के अंदर आकर हिमाकत करने की नाकाम कोशिश की थी। संघर्ष के दौरान भारतीय पालयट को पाकिस्तानी सैनिक ने पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर अभिनंदन की वापसी के लिए लोगों द्वारा कई संदेश लिखे जा रहे हैं। उनकी फोटोज वायरल की जा रही है। अभिनंदन के जो वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किए गए, भारत सरकार ने उसका विरोध किया है। पाकिस्तान द्वारा अभिनंदन के वीडियो जारी करने पर भारत ने कहा कि पाकिस्तान ने जिनेवा कन्वेंशन का उल्लंघन किया है। भारत ने साफ शब्दों में पाकिस्तान को चेताया है कि भारतीय जवान को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होना चाहिए। 

Similar News