श्रीजिता शालिन को गले लगाते हुए करती हैं टीना की मिमिक्री

बीबी 16 श्रीजिता शालिन को गले लगाते हुए करती हैं टीना की मिमिक्री

IANS News
Update: 2022-12-08 12:30 GMT
श्रीजिता शालिन को गले लगाते हुए करती हैं टीना की मिमिक्री
हाईलाइट
  • बीबी 16 : श्रीजिता शालिन को गले लगाते हुए करती हैं टीना की मिमिक्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री श्रीजिता डे, जो बिग बॉस 16 से पहली बार बाहर हुई प्रतियोगी थीं, ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में जोरदार वापसी की है।जैसे ही उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घोषित किया गया, टीना दत्ता को छोड़कर कई घरवालों को श्रीजिता के लिए चीयर करते देखा गया। उन्होंने कहा कि टीना का दिल काला है। उन्होंने यहां तक कहा कि वह टीना का पदार्फाश करेंगी और उन्हें शो से बाहर कर देंगी।

जब उन्होंने शो में प्रवेश किया, तो उन्होंने शालीन भनोट को कसकर गले लगाया, रुको कहा और फिर उन्हें गले लगाते हुए कैमरे की ओर देखा, जिस पर हर घरवालों का ध्यान जाता है। शो में शालिन को गले लगाने के दौरान टीना अक्सर कैमरे की तरफ देखती रही हैं।टीना की मिमिक्री करते हुए श्रीजिता ने हंसते हुए कहा, कैमरा जूम इन करें।

निमृत, शिव और सौंदर्या बहाव को पकड़ लेते हैं और श्रीजिता पर ताली बजाना शुरू कर देते हैं। प्रियंका ने कहा, अब आएगा मजा।टीना बेडरूम में फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News