ऐक्ट्रेस ने FB पर लिखा- हमारे बीच...बहुत कुछ हुआ, लेकिन आपने रोल ऑफर नहीं किया..

ऐक्ट्रेस ने FB पर लिखा- हमारे बीच...बहुत कुछ हुआ, लेकिन आपने रोल ऑफर नहीं किया..

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-13 13:33 GMT
ऐक्ट्रेस ने FB पर लिखा- हमारे बीच...बहुत कुछ हुआ, लेकिन आपने रोल ऑफर नहीं किया..

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। पवन कल्याण, नानी और शेखर कमुला सहित कई टॉलीवुड सितारों को अपने सेक्स रैकेट विवाद में खींचने के बाद, अभिनेत्री श्री रेड्डी ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री के टॉप फिल्म मेकर एआर मुरुगादॉस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक फेसबुक पोस्ट के जरिए रेड्डी ने इशारों - इशारों में कहा कि वादापलानी के एक होटल में उन्होंने मुरुगादॉस के साथ कुछ वक्त बिताया था और मुरुगादॉास ने उन्हें रोल देने का वादा किया था।

क्या कहा श्री रेड्डी ने?
श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "हाय तमिल डायरेक्टर मुरुगादॉस जी.. आप कैसे हैं? आपको याद है ग्रीन पार्क होटल?? हम लोग वैलिगोंडा श्रीनिवास के माध्यम से मिले थे.. आपने मुझे रोल देने का वादा किया था। हमारे बीच.... अब तक बहुत कुछ हुआ, लेकिन आपने मुझे कोई भी रोल ऑफर नहीं किया.. आप महान हो सर.." 

विवादों से दूर रहे हैं मुरुगादॉस  
बता दें कि 9 जून को श्री रेड्डी ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि वह एक तमिल डायरेक्टर का खुलासा करेंगी जिसने उसका फायदा उठाया है। जिसके बाद एआर मुरुगादॉस को लेकर रेड्डी ने ये पोस्ट किया। मालूम हो कि एआर मुरुगादॉस कोलीवुड के उन डायरेक्टरों में से एक है, जिनका कभी भी किसी भी विवाद में नाम नहीं रहा है। मुरुगादॉस फिलहाल सरकार फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है, इसलिए उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर किसी तरह की सफाई भी नहीं दी है।

एक्टर श्रीकांत पर भी लगाए आरोप
श्री रेड्डी ने एक्टर श्रीकांत को लेकर भी फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। श्रीकांत की तस्वीर के साथ फेसबुक पर श्री रेड्डी ने लिखा, "5 साल पहले मुझे उम्मीद है कि आपको हैदराबाद में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग पार्टी याद होगी.... आइ लव द वे यू ईट माय........ आपने मुझे क्लब में डांस करते हुए रोल देने का वादा किया था... आपको याद है??

Similar News