टीनएजर्स की समस्याएं लेकर आ रही वेब सीरीज Rejctx

टीनएजर्स की समस्याएं लेकर आ रही वेब सीरीज Rejctx

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-23 04:35 GMT
टीनएजर्स की समस्याएं लेकर आ रही वेब सीरीज Rejctx

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुमित व्यास और कुब्रा सैट जल्द ही एक वेस सीरीज लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज का नाम Rejctx है। इस सीरीज के कुल 10 एपिसोड है। यह जल्द ही ZEE5 पर रिलीज होगी। जाने माने प्रोड्यूसर गोल्डी बहल इस सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस सीरीज की लीड एक्ट्रेस कुब्रा सैट ने एक बयान में कहा कि "इस वेब सीरीज़ का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं। बहुत से लोग इस शो से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। इसमें इमोशंस, ड्रामा, ह्यूमर है।

 

[removed][removed]

वहीं सुमित व्यास ने इस सीरीज को लेकर कहा कि "इसका कटेंट बहुत अच्छा है। मैं चाहता हूं कि लोग इसे देखें और मुझे विश्वास है कि उन्हें शो का ट्विस्ट और टर्न अच्छा लगेगा।" इन दोनों एक्टर के अलावा इस सीरीज में मसी वाली, अनीशा विक्टर, आयुष खुराना, प्रभनीत सिंह, रिद्धी खाखर, साधिका सयाल और पूजा शेट्टी भी हैं।

यह सात दोस्तों की कहानी होगी। इन सात दोस्तों के जरिए टीनएजर्स की कहानी को दिखाया जाएगा। इस सीरीज के प्रोड्यूसर गोल्डी बहल ने कहा कि "ZEE5 अच्छा कटेंट बनाने के लिए लगातार काम कर रहा है। मैं ये शो प्रोड्यूस कर के बहुत खुश हूं।" यह सीरीज जुलाई में जी5 पर स्ट्रीम होगी। साथ ही इसके गाने को स्नेहा खानवलकर ने कंपोज किया है। 

Tags:    

Similar News