सुनिधि चौहान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, पिता ने शेयर की नाना बनने खुशी

सुनिधि चौहान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, पिता ने शेयर की नाना बनने खुशी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-15 04:36 GMT
सुनिधि चौहान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, पिता ने शेयर की नाना बनने खुशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। सुनिधि के बर्थडे पर उनके पिता ने ये खुशखबरी शेयर की। उन्होंने कहा कि सुनिधि जल्द ही मां बनने वाली हैं। वो अपने बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उसी की तैयारियों में बिजी है। सुनिधि बहुत ही मेहनती है और मुझे उस पर गर्व है। अब मैं नाना बनने की तैयारी कर रहा हूं।

साल 1996 में दूरदर्शन पर आने वाले म्यूजिक रियलटी शो "मेरी आवाज सुनो" से पॉपुलर हुईं प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान 34 साल की हो गई हैं। हालांकि इस बारे में सुनिधि ने अब तक ज्यादा लोगों को नहीं बताया है। इस गुड न्यूज के बारे में सिर्फ उनके परिवार और करीबी दोस्तों को पता है। उन्होंने फिलहाल घर से निकलना कम कर दिया है वो ज्यादा से ज्यादा वक्त फैमिली के साथ बिता रहीं हैं और प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं है।

सुनिधि ने की 2 शादियां

महज 18 साल की उम्र में सुनिधि चौहान ने अपने से 14 साल बड़े डायरेक्टर बेबी खान से शादी कर ली थी। उनके परिवाले इस शादी के खिलाफ थे और शादी के बाद सुनिधि के परिवार ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था। शादी के बाद सुनिधि को काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा था। एक साल में ही रिश्ता टूट गया। तब सुनिधि को अनु मलिक ने अपने घर में पनाह दी थी। काफी वक्त बाद सुनिधि के अपने परिवार से रिश्ते सामान्य हुए। पहली शादी टूटने के 9 साल बाद सुनिधि ने म्युजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की। 

300 स ज्यादा गाए गाने

सुनिधी ने अब तक 300 से ज्यादा गाने गाये हैं। उन्होंने मराठी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली और उर्दू में भी गाने गाए हैं। उन्होंने साल 2013 में एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट लेडीज में जीतकर अपनी जगह बनाई। "रुकी रुकी सी जिंदगी" के लिए सुनिधि को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। 

 

Similar News