सांप के प्रैंक का सनी लियोनी ने ऐसे लिया Revenge , देखें Video

सांप के प्रैंक का सनी लियोनी ने ऐसे लिया Revenge , देखें Video

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-27 06:58 GMT
सांप के प्रैंक का सनी लियोनी ने ऐसे लिया Revenge , देखें Video

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बीते दिन सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था जिसमें उनकी टीम के मेंबर ने उनके साथ एक नकली सांप लेकर मजाक किया था। सनी के साथ किया ये प्रैंक लोगों को खूब पसंद आया। इस फनी वीडियो को खूब शेयर किया गया था और इसे लगभग 26 लाख लोग देख चुके हैं। ये वीडियो खुद सनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आज सनी लियोनी का एक और वीडियो सुर्खियों में है जिसमें सनी अपने साथ हुआ उस मजाक का बदला लेती दिखाई दे रही हैं। 

सांप का बदला "केक"

इस वीडियो में सनी अपने उसी टीम मेंबर से बदला लेती दिख रही हैं जिन्होनें कल उनके साथ नकली सांप का मजाक किया था। सनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रही हैं कि बदले का समय आ गया है, इस दौरान उनके दोनों हाथों में 2 केक भी दिखाई दे रहे हैं जिन्हें वो चुपके के उसी मेंबर के मुंह पर मारती है जिन्होनें उनके ऊपर सांप फेंका था। इसके साथ ही उन्होनें लिखा है "माई रिवेंज"

यहां देखिए इस रिवेंज के पहले सनी को नकली सांप के साथ कैसे डराया गया था...

"तेरा इंतजार" में व्यस्त हैं सनी

ये दोनों ही वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म तेरा इंतजार के सेट के हैं। बता दें कि सनी लियोनी 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म तेरा इंतजार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनके को-स्टार अरबाज खान हैं जिनके साथ वो फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी। रिलीज डेट पास है इसलिए सनी का पूरा फोकस फिल्म प्रमोशन है।

ये भी पढ़ें- सनी लियोन की फिल्म "तेरा इंतजार" को दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं सनी

पोर्न स्टार से बॉलीवुड तक का सफर सनी के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है। हाल ही में उन्होनें एक इंटरव्यू में भी कहा था कि "वह खुद को काफी भाग्यशाली समझती हैं कि उन्हें अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिला। साथ ही उन्होंने कहा कि वो नहीं जानती कि जिंदगी उन्हें कहा लेकर जा रही हैं और आगे क्या होगा।" 

Similar News