ये होगी सनी लियोनी की नई वेब सीरीज, आल्ट बालाजी पर होगी रिलीज

ये होगी सनी लियोनी की नई वेब सीरीज, आल्ट बालाजी पर होगी रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-27 05:49 GMT
ये होगी सनी लियोनी की नई वेब सीरीज, आल्ट बालाजी पर होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती है। शुरुआती फिल्मों में बोल्उ इमेज के चलते इंडस्ट्री में उनकी एक अलग ही इमेज बन गई थी। जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2, और जैकपॉट फिल्मों में उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया गया। कुछ समय पहले वे अपनी बायोपिक करणजीत कौर में नजर आई थीं। यह वेब सीरीज जी 5 पर स्ट्रीम हुई थी। इस सीरीज के बाद वे लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है। रिपोर्ट के अनुसार सनी जल्द ही एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं। 

एकता की इस वेब सीरीज का नाम कामसूत्र है, जो कामसूत्र किताब पर आधारित है। कामसूत्र एक किताब है जिसे वात्यायन ने लिखा है जो ज़िंदगी जीने के तरीके के मूल बताती है। यह वेब सीरीज आल्ट बालाजी पर ही रिलीज होगी। बता दें बॉलीवुड में 1996 में कामसूत्र पर एक फिल्म भी बन चुकी है। यह फिल्म कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हुई थी। इस फिल्म् में रेखा मुख्य भूमिका में थी। 

भारत में ये फिल्म अपने अत्यंत बोल्ड कंटेंट के चलते बैन कर दी गई थी। अब सनी लियोन एक बार फिर से कामसूत्र का पाठ पढ़ाने के लिए लौट रही हैं। एकता कपूर का मानना है कि ये किरदार, सनी लियोन से बेहतर और कोई नहीं कर सकता है। उम्मीद हैं लंबे समय से पर्दे से दूर सनी के लिए यह वेब सीरीज बहुत ही खास होगी। साथ ही उनके फैंस को भी पसंद आएंगी।

Tags:    

Similar News