जलवा बिखेरने को हैं तैयार ये स्टार किड्स, जिन्हें नहीं जानते आप, यहां देखिए...

जलवा बिखेरने को हैं तैयार ये स्टार किड्स, जिन्हें नहीं जानते आप, यहां देखिए...

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-07 05:22 GMT
जलवा बिखेरने को हैं तैयार ये स्टार किड्स, जिन्हें नहीं जानते आप, यहां देखिए...

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बॉलीवुड स्टार्स किड्स अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, फिर चाहे बात सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की हो, शाहरुख खान की बेटी सुहाना की हो या फिर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की... इन सभी स्टार किड्स के बारे में जानने को लोग बेताब रहते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी इनकी खूब फैन फॉलोइंग हैं। 

आज हम आपको ऐसी ही स्टार डॉटर्स से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी ब्यूटी और चार्म से ही लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।

#दिशानी चक्रवर्ती

दिशानी बॉलीवुड के मशहूर डिस्को डांसर यानि मिथुन चक्रवर्ती की बेटी हैं और आजकल वो सोशल मीडिया पर सभी की फेवरेट स्टार किड बनी हुई हैं।

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवती और योगिता बाली ने दिशानी को बचपन में गोद लिया था और अपने बाकी तीनों बच्चों महाअक्षय, उशमय और बेटी निमाशी की ही तरह बड़ा किया है

#कृष्णा श्रॉफ

जैकी श्राफ की बेटी और टाईगर की बहन कृष्णा भी अपनी बोल्डनेस और ब्यूटी के चलते लोगों की फेवरेट हैं। कयास ये भी लगाए जा रहें हैं कि वो जल्द बॉलीवुड में इंट्री कर सकती हैं, लेकिन ऑफिशियली उनकी तरफ से कोई ऐसी बात सामने नहीं आ रही है।

कृष्णा अपने सोशल नेटवर्क पर लगातार सक्रिय रहती हैं और अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं।

#नव्या नवेली नंदा

बिग-बी यानि अमिताभ बच्चना की नवासी नव्या भी लोगों की फोलोअर्स लिस्ट में टॉप हैं। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि अपनी मां की ही तरह हो सकता है कि वो भी बॉलीवुड में कदम न रखें, लेकिन अपनी हॉट पिक्स से नव्या हमेशा चर्चा में रहती हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे के साथ उनका एक कथित आपत्तिजनक वीडियो भी सामने आया था जिसके बाद वो लगातार ट्रेंडिग लिस्ट में टॉप पर हैं।

#आलिया फर्नीचरवाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयारी कर रही हैं। वह इन दिनों अमेरिका की न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ाई कर रही हैं।

मई 2017 में 20 साल की हुई आलिया लोगों में काफी लोकप्रिय हैं और वो अक्सर अपनी मां पूजा बेदी के साथ फोटोशूट में नजर आती हैं।

#अनन्या पांडे

चंकी पांडे की ब्यूटीफुल बेटी अनन्या को कौन नहीं जानता। अपनी खूबसूरती के चलते अनन्या अभी से ही बहुत नाम कमा चुकी हैं। यही वजह है उनके सभी फॉलोअर्स उनके जल्द बॉलीवुड में कदम रखने की कामना कर रहे हैं।

#अलाविया जाफरी

चाहे एक्टर और कॉमेडियन जावेद जाफरी पिछले कुछ सालों से टीवी और फिल्मों से गायब हों, लेकिन उनकी बेटी अलाविया अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें, जावेद की स्टाइलिश बेटी अलाविया को इंस्टाग्राम पर लगभग 80 हजार लोग फॉलो करते हैं। जावेद के तीन बच्चों में (दो बेटे और एक बेटी) अलाविया सबसे बड़ी हैं। बॉलीवुड नगरी मुंबई में पली बढ़ी अलाविया ने धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है। फिलहाल वे न्यूयॉर्क में हैं।

अलाविया के बारे में लोग कम ही जानते हैं, लेकिन वे श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की सबसे अच्छी दोस्त है और दोनों स्टार किड्स को अक्सर गपशप करते और एक साथ घूमते-फिरते देखा जा सकता है। अलाविया के इंस्टाग्राम पर भी दोनों एक साथ कई फोटोज हैं।

#सृष्टि कुमार

अभिनेता किरण कुमार और सुषमा की बेटी सृष्टि ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके स्टाइल स्टेटमेंट का अलग ही क्रेज है।

Similar News