सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अंकिता लोखंडे को थ्रोबैक तस्वीर के साथ दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं 

अंकिता लोखंडे जन्मदिन सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अंकिता लोखंडे को थ्रोबैक तस्वीर के साथ दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं 

Neha Kumari
Update: 2021-12-21 04:39 GMT
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अंकिता लोखंडे को थ्रोबैक तस्वीर के साथ दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं 

डिडिटल डेस्क, मुंबई। अंकिता लोखंडे हाल ही में शादी करने के बाद पति के साथ पहला जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर कई लोगों ने पोस्ट अपलोड कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। बर्थडे विश करने वोलों की लिस्ट में अब, सुशांत सिंह राजपूत की यूएस-बेस्ड बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी नाम शामिल है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर "पवित्र रिश्ता" की अभिनेत्री को जन्मदिन पर बधाई दी है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की तस्वीर 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और लिखा, "सबसे प्यारी लड़की को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मुझे आशा है कि आपको जीवन में हर खुशी मिले, क्योंकि आप उनके हकदार हो! ढेर सारा प्यार और दुआएं""।

अंकिता ने पति के साथ शेयर की तस्वीर 

हाल ही में, अंकिता ने अपने नए घर से पति विक्की जैन के साथ ली गई तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।  उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हाँ यह मेरे लिए बहुत ही खास और हैप्पी बर्थडे रहा। हम पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाने के लिए आप सभी का धन्यवाद ""।

सुशांत की बहन ने शादी पर भी दी थी बधाई 

14 दिसंबर को अंकिता और विक्की एक भव्य शादी समारोह के दौरान शादी के बंधन में बंध गए। इस मौके पर सुशांत की बहन ने भी अंकिता को बधाई दी थी। अंकिता की शादी 3-4 दिनों के लंबे रस्मों के साथ 11 दिसंबर से शुरू हुई और 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन के साथ समाप्त हुई। शादी समारोह में टेलीविजन जगत के कई सितारे शामिल हुए। वहीं अंकिता की "मणिकर्णिका" की को-स्टार कंगना रनौत भी प्री-वेडिंग पार्टी में चार चांद लगाती दिखी।
 

Tags:    

Similar News