साउथ अफ्रीका के कॉमेडियन ने भारत उड़ाया का मजाक, स्वरा ने लगाई लताड़

साउथ अफ्रीका के कॉमेडियन ने भारत उड़ाया का मजाक, स्वरा ने लगाई लताड़

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-02 10:22 GMT
साउथ अफ्रीका के कॉमेडियन ने भारत उड़ाया का मजाक, स्वरा ने लगाई लताड़

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पिछले कुछ समय से भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। खासकर स्वरा भास्कर ने इस मुद्दे से जुड़े हर एक पहलू पर गहरी नजर रखी हुई थी। वे सोशल मीडिया पर लगातर अपडेट्स कर रही थी। उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस द्वारा विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर किए गए असंवेदनशील ट्वीट्स पर लताड़ लगाई थी। स्वरा ने कहा कि हमारा ऑफिसर एक नायक है और वीना की बीमार मानसिकता पर उन्हें शर्म आती है। ए​​क बार फिर स्वरा ने दक्षिण अफ्रीका के एक कॉमेडियन और होस्ट की जमकर आलोचना की। 

दरअसल, साउथ अफ्रीका के कॉमेडियन और एंकर ट्रेवर नोवा द डेली शो को होस्ट करते हैं। उन्होंने अपने शो में भारत और पाकिस्तान के बीच चल रही स्थिति को लेकर मजाक उड़ाया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। ट्रेवर ने इस वीडियो में कहा कि उम्मीद करते हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध न हो, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये दुनिया का सबसे मजेदार युद्ध होगा।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस कॉमेडियन की खूब आलोचना की। उन्होंने ​कहा कि ट्रेलर का यह बयान बिल्कुल भी मनोरंजक नहीं था और न ही फनी था। ये बयान न ही हिंदी भाषी ​था। स्वरा ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को लेकर स्टीरियोटाइप करने वाले ट्रेवर का नजरिया दर्शाता है कि वे भारत और पाकिस्तान की स्थिति को लेकर अनभिज्ञ हैं। आपका यह शो देखकर मैं बहुत ही निराश हुई हूं। 

आपको बता दें कि जब अभिनंदन पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए मिग 21 उड़ा रहे थे। उस दौरान उनका एयरक्रॉफ्ट क्रैश हो गया और वे पाकिस्तान की धरती पर जा गिरे। इस दौरान वहां के लोगों ने उन्हें बंधी बना लिया। भारत सरकार ने जिनेवा संधी के तहत अ​भिनंदन को देश वापस बुला लिया। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की और सोशल मीडिया पर #WelcomeHomeAbhinandan लिखकर मैसेज पोस्ट किया। 
 

Similar News