पंजाबी कुड़ियों जैसी नजर आईं तापसी पन्नू, फिल्म मनमर्जियां में ऐसा होगा लुक

पंजाबी कुड़ियों जैसी नजर आईं तापसी पन्नू, फिल्म मनमर्जियां में ऐसा होगा लुक

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-13 10:02 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिंक और नाम शबाना , जुड़वा और दिल जंगली है जैसी फिल्मों में हाल ही में जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अनुराग कश्यप और आनंद एल. रॉय की मोस्ट अवेटेड फिल्म "मनमर्जियां" में बिजी हैं। इस फिल्म के सेट से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें तापसी एक "सोनी कुड़ी" के लुक में नजर आईं। तापसी का इस फिल्म में पंजाबी लड़की का किरदार है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए साझा किया।

जूती और पटियाला सलवार में स्माइल के साथ तापसी का यह लुक बड़ा ही मनमोहक है। इस लुक में तापसी एकदम परफेक्ट लग रही हैं, और यह लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। 

तापसी पन्नू निर्देशक अनुराग कश्यप और आनंद एल. राय के साथ पहली बार काम कर रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर और तापसी पहली बार इस यूथ ओरियंटेड रोमांटिक ड्रामा में काम कर रहे हैं, उन्हें इससे पहले कॉमेडी और सीरियस ड्रामा में देखा गया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी काम कर रहे हैं।

"मनमर्जियां" की टीम को अमृतसर में शूटिंग कर रही है। बता दें कि कुछ ही दिन पहले अनुराग कश्यप के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे अनुराग कश्यप मस्ती के मूड में उनकी गोद में बैठे नजर आए थे। 

Similar News