जी अप्सरा अवॉर्ड्स में श्रीदेवी अवॉर्ड से सम्मानित हुईं तमन्ना भाटिया

जी अप्सरा अवॉर्ड्स में श्रीदेवी अवॉर्ड से सम्मानित हुईं तमन्ना भाटिया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-09 08:04 GMT
जी अप्सरा अवॉर्ड्स में श्रीदेवी अवॉर्ड से सम्मानित हुईं तमन्ना भाटिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को "जी अप्सरा अवॉर्ड्स" में श्रीदेवी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। तमन्ना को ये अवॉर्ड देने श्रुति हासन के हाथों से मिला। तमन्ना हिंदी फिल्म उद्योग भी सक्रिय हैं। श्रीदेवी अवॉर्ड मिलने पर तमन्ना ने कहा, श्रीदेवी उनमें से हैं, जिनसे मैंने इस उद्योग में अपने शुरुआती दिनों में प्रेरणा ली, उनके नाम पर रखा पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैंने उन्हीं की तरह बहुत कम उम्र में काम शुरू कर दिया था और मैं समझ सकती हूं कि विरासत बनाने में दशकों लग जाते हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तमन्ना ने कैप्शन में लिखा कि यह प्राउड फीलिंग है। जिंदगी में कई दिन बहुत खास होते हैं, पूरी लाइफ को बेहतर बना देते हैं। आज उनमें से ही एक दिन है। श्रीदेवी के नाम पर सम्मान पाना मेरा सौभाग्य है। जी तेलुगु, जी अप्सरा अवॉर्ड को शुक्रिया। तमन्ना ने बीते दिन आईपीएल 2018 के ओपनिंग सेरेमनी में भी धमाकेदार परफॉरमेंस दिया। 

तमन्ना भाटिया ने श्रीदेवी अभिनीत "हिम्मतवाला" के रीमेक में भी प्रमुख भूमिका निभाई थी। उनकी आने वाली फिल्में "कन्ने कलई माने", "ना नूवे", "खामोशी" और "क्वीन वन्स अगेन" हैं। बता दें कि श्रीदेवी का फरवरी में दुबई में एक होटल के कमरे में निधन हो गया था। जिसके बाद उनके नाम से अवार्ड देने की घोषणा की गई। 

Similar News