बालकृष्ण अभिनीत अखंड का तमिल वर्जन जल्द होगा रिलीज

तमिल फिल्म बालकृष्ण अभिनीत अखंड का तमिल वर्जन जल्द होगा रिलीज

IANS News
Update: 2022-01-27 15:30 GMT
बालकृष्ण अभिनीत अखंड का तमिल वर्जन जल्द होगा रिलीज

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अखंड का तमिल डब वर्जन इस शुक्रवार को तमिलनाडु में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता बालकृष्ण इसमें मुख्य भूमिका में हैं। बोयापति श्रीनु द्वारा निर्देशित, अखंड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर तेलुगु में स्ट्रीमिंग हो रही है। भले ही अखंड ओटीटी पर उपलब्ध है, लेकिन मौजूदा चर्चा को भुनाने के लिए फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है।

जबकि डब किए गए वर्जन की रिलीज के बारे में अस्पष्टता है। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म का तेलुगू वर्जन तमिलनाडु में रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं ने अभी तक इसे स्पष्ट नहीं किया है। महामारी के कारण इस सप्ताह कोई सीधी तमिल फिल्म नहीं आ रही है, इसलिए तमिलनाडु के वितरकों ने फिल्म अखंड में रुचि दिखाई है, जिसे तेलुगू में एक ब्लॉकबस्टर हिट कहा जा सकता है।

ऐसी संभावना है कि तमिल रिलीज के तुरंत बाद फिल्म को अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। प्रज्ञा जायसवाल मास एंटरटेनर में नायिका के रूप में दिखाई देती हैं, जबकि श्रीकांत और अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म में बालकृष्ण की गतिशील भूमिका की तेलुगू दर्शकों द्वारा सराहना की गई है, जबकि एसएस थमन का संगीत अभी भी अखंड के बारे में सबसे बड़ी हाइलाइट में से एक है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News