वेब सीरीज तमिल रॉकरज के ट्रेलर में दिखाया गया है डिजिटल पायरेसी का स्याह पक्ष

टॉलीवुड वेब सीरीज तमिल रॉकरज के ट्रेलर में दिखाया गया है डिजिटल पायरेसी का स्याह पक्ष

IANS News
Update: 2022-07-16 14:30 GMT
वेब सीरीज तमिल रॉकरज के ट्रेलर में दिखाया गया है डिजिटल पायरेसी का स्याह पक्ष

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक अरिवाझगन की आगामी तमिल वेब सीरीज तमिल रॉकरज की इकाई, जिसमें अभिनेता अरुण विजय मुख्य भूमिका में हैं, ने शनिवार को सीरीज का ट्रेलर जारी किया। वेब श्रृंखला, जो 19 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनीलिव पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है, डिजिटल पायरेसी के डार्क साइड पर है और पायरेटेड कंटेंट जारी करने में शामिल समूह की पहचान के खिलाफ उद्योग की लड़ाई को उजागर करती है।

शो रुद्र की यात्रा का अनुसरण करता है, एक पुलिस वाला, जिसे कुख्यात पायरेसी समूह से बड़े पैमाने पर बजट और उच्च प्रत्याशित फिल्म को सुरक्षित करने के लिए समय, अनियंत्रित प्रशंसकों और साइबर समुद्री डाकू के एक गुमनाम नेटवर्क के खिलाफ लड़ना चाहिए। श्रृंखला में वाणी भजन, ईश्वर्या मेनन, अझगम पेरुमल, विनोदिनी वैद्यनाथन और एम.एस. भास्कर अहम भूमिका में हैं। एक एवीएम प्रोडक्शंस वेब श्रृंखला, तमिल रॉकरज का निर्देशन अरिवाझगन द्वारा किया गया है और मनोज कुमार कलाइवानन द्वारा लिखा गया है।

फिल्म के विषय के बारे में, अरुण विजय ने कहा, मनोरंजन उद्योग के लिए पाइरेसी एक निरंतर लड़ाई रही है। हालांकि, डिजिटल प्रगति और तकनीकी नवाचारों पर फीड करने वाली तेजी से विकसित दुनिया में, पायरेसी ने नए रूप ले लिए हैं। शो इस लड़ाई को चित्रित करता है शानदार विवरण। ऐसा अक्सर नहीं होता है कि आपको रुद्र जैसे चरित्र को चित्रित करने को मिलता है, और यह एक खुशी की बात है। शो की अवधारणा अद्वितीय है, और यह वर्तमान परिस्थितियों में प्रासंगिक है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News